loading...

मुंबई : भारतीय विश्व कप टीम के हिस्सा केदार जाधव आईपीएल में मैच के दौरान चोटिल होने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। यह आशंका जताई जा रही थी कि उनकी चोट गंभीर है और वह भारतीय विश्व कप टीम से भी बाहर हो सकते हैं, लेकिन अब मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने उनकी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है, जिसे सुनकर टीम मैनेजमेंट और प्रशंसकों को काफी राहत मिली होगी। उन्होंने कहा है कि केदार जाधव की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और उम्मीद है कि वह विश्व कप में खेलेंगे।

आखिरी ग्रुप मैच में हो गए थे चोटिल

केदार जाधव आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम की तरफ से इस बार खेल रहे हैं। वह किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मोहाली में क्षेत्ररक्षण के दौरान चोटिल हो गए थे और इसके बाद उन्हें क्षेत्ररक्षण में परेशानी हो रही थी। इस वजह से उन्हें तुरत मैदान के बाहर ले जाया गया था। मैच के बाद सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने जानकारी दी थी कि वह चोट के कारण पूरे आईपीएल से बाहर हो गए हैं। इस वजह से चोट के गंभीर होने की आशंका गहरा गई थी। इसके आगे उन्होंने कहा था कि उनका स्कैन किया गया है और वह टीम इंडिया के फिजियोथेरेपिस्ट पैट्रिक फरहार्ट की देखरेख में हैं।

विश्व कप के लिए टीम के रवाना होने से पहले हो जाएंगे फिट

मिली जानकारी के मुताबिक पैट्रिक फरहार्ट ने चयन समिति को केदार जाधव के बारे में सकारात्मक रिस्पांस दिया है। उन्होंने तो यहां तक कहा है कि 22 मई को टीम इंडिया के विश्वकप के लिए रवाना होने से पहले केदार जाधव पूरी तरह फिट हो जाएंगे।

5 जून को भारत को खेलना है पहला मैच

बता दें कि टीम इंडिया का पहला मैच 5 जून को दक्षिण अफ्रीका से है। आईसीसी के नियम के मुताबिक कोई भी टीम विश्व कप शुरू होने से एक सप्ताह पहले तक अपनी 15 खिलाड़ियों की सूची में बदलाव कर सकता है। अगर जाधव फिट नहीं हुए तो उनकी जगह रिजर्व खिलाड़ियों के पूल में से अंबाती रायडू या फिर ऋषभ पंत का चयन हो सकता है। यह भी संभव है कि चयनकर्ता रिजर्व पूल के बाहर से किसी खिलाड़ी का चयन कर लें।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here