loading...

भारत के अग्रणी बैडमिंटन खिलाड़ी किदाम्बी श्रीकांत ने ट्वीट कर बताया कि वह चीन ओपन और कोरिया ओपन में शिरकत नहीं करेंगे। श्रीकांत ने कहा है कि वह घुटने की चोट से जूझ रहे हैं और इसी कारण उन्होंने दोनों टूर्नामेंट से बाहर रहने का फैसला किया है। 

श्रीकांत ने ट्वीट किया, “मुश्किल समय। मैं घुटने की चोट के कारण आने वाले चीन ओपन और कोरिया ओपन में नहीं खेल पाऊंगा। मेरी कोशिश है कि मैं जल्दी वापसी करूं।”

कुश्ती विश्व चैम्पियनशिप: बजरंग पुनिया और विनेश फोगाट से भारत को पदक की उम्मीद

श्रीकांत को चीन ओपन में पहले राउंड में हमवतन साई प्रणीत से भिड़ना था। चीन ओपन की शुरुआत 17 सितंबर से हो रही जो 22 सितंबर तक चलेगी। कोरिया ओपन 24 से 29 सितंबर के बीच खेला जाएगा। 

डेंगू के कारण प्रणय भी हो चुके हैं बाहर
बैडमिंटन खिलाड़ी एचएस प्रणय डेंगू से पीड़ित होने के कारण कम से कम दो टूर्नामेंटों में नहीं खेल सकेंगे। प्रणय 17 से 22 सितंबर तक चांगझू में होने वाले चीन ओपन और फिर 24 से 29 सितंबर तक इंचियोन में होने वाले कोरिया ओपन में नहीं खेलेंगे। 

उन्होंने ट्विटर के जरिये अपने स्वास्थ्य से जुड़ी जानकारी प्रशंसकों से साझा की। उन्होंने कहा, ”डेंगू के इलाज के बाद कुछ दिनों के लिए खेल से बाहर रहूंगा। अगले सप्ताह चीन और कोरिया जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा नहीं रहूंगा। उम्मीद है कि अच्छे से स्वास्थ्य होकर जल्द वापसी करूंगा।”

loading...