loading...

फिल्म कबीर सिंह की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से किया है। वैसे बता दें कि इससे पहले भी कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज जैसे अमिताभ बच्चन, शाहिद कपूर, करण जौहर, श्रुति हासन, अनुपम खेर, रितिक रोशन, हंसिका मोटवानी के सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक हो चुके हैं।

कियारा आडवाणी ने इंस्टग्राम स्टोरी से अपने फैन्स को बताया है कि वह अजीबों गरीब ट्वीट और कॉन्टेंट से सावधान रहें। उन्होंने फैन्स के यह भी चेतावनी दी है कि वे लापरवाही से किसी भी लिंक पर क्लिक न करें। उन्होंने फैंसे से रिक्वेस्ट की है कि उनके अकाउंट पर हो रहे अजीब ट्वीट्स को इग्नोर करें। मेरा अकाउंट अभी भी हैक है और वो मैसेज मैंने आपको नहीं किया है। कियारा ने यह भी बताया है कि उनकी टीम एक बार फिर अकाउंट वापस पाने की कोशिश कर रही है। 

रोचक: सामने आया बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है ऋतिक-टाइगर की ‘WAR’ का सच, वजह जानकर नहीं होगा यकीन

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

शुभारंभ! #BhoolBhulaiyaa2 🙏🏻 💀🔥 @kiaraaliaadvani 🤫🎬 @aneesbazmee @bhushankumar @muradkhetani

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

Bala Challenge: सोशल मीडिया पर छाया ‘शैतान का साला बाला’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी कुछ देर पहले ही कियारा आडवाणी ने अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) की शूटिंग शुरू कर दी है। कियारा ने इंस्टाग्राम से एक फोटो शेयर बताया कि  फिल्म का ‘शुभारंभ’ हो चुका है। फोटो में किराया के साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आए। फोटो में दोनों एक दूजे को क्लैप कर खड़े थे। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Back to black for the weekend with @labelritukumar. #JustDanceWithLabel #LabelRituKumar #LabelRituKumarAW19 #StructuredPastoral

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बता दें कि भूल भूलैया 2 के बाद कियारा के पास और भी कई बड़ी फिल्में हैं। वह जल्द ही अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज’ में दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘शेरशाह’ में भी काम कर रही हैं।

loading...