loading...

अनु मलिक ने कुछ दिनों पहले ही इंडियन आइडल शो छोड़ा है। दरअसल, अनु मलिक के शो पर होने से काफी विवाद हो रहा था जिसके बाद उन्हें ये शो छोड़ना पड़ा और अब खबर आ रही है कि अनु मलिक की जगह अब हिमेश रेशमिया शो के जज होंगे। हिमेश अब विशाल ददलानी और नेहा कक्कड़ के साथ शो को जज करेंगे। बता दें कि पिछले साल मीटू के जरिए कई महिलाओं ने अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। उस समय भी अनु मलिक ने शो छोड़ा था, लेकिन फिर जब वो इस सीजन में फिर बतौर जज आए तो सिंगर सोना मोहपात्रा ने उनके खिलाफ आवाज उठाई। सोना का सपोर्ट करते हुए कई लोगों ने अनु मलिक को शो से हटाने की मांग की, जिसके बाद अनु मलिक शो से बाहर हुए।

खुद पर लगे आरोपों पर अनु ने दी थी ये सफाई…

कुछ दिनों पहले अनु मलिक ने एक ओपन लेटर लिखा था। उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर अपनी बात रखी थी। अनु ने लिखा था, ‘एक साल हो गया है, मुझ पर कुछ ऐसे आरोप लगाए गए जो मैंने किया ही नहीं। मैं चुप रहा क्योंकि मैं अपने आप सच्चाई सामने आने का इंतजार कर रहा था। लेकिन मुझे एहसास हुआ कि मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी समझा जा रहा है। मेरे ऊपर जो झूठे आरोप लगाए गए उससे न केवल मेरी इमेज प्रभावित हुई बल्कि मुझे और मेरे परिवार को मानसिक तौर पर परेशान किया। इसने मेरे करियर को कलंकित किया है। मुझे घुटन महसूस हो रही है। यह शर्मनाक है कि इस उम्र में, मेरे जीवन में इस स्तर पर मुझे सबसे ज्यादा अपमानजनक शब्दों और डरावनी घटनाओं के साथ मेरा नाम जोड़ा गया।’

Bigg Boss 13: विंदु दारा सिंह ने रश्मि देसाई को लेकर किया ट्वीट, कहा- बिग बॉस का नहीं उनका घर लग रहा है

अनन्या पांडे के साथ रिलेशन की खबरों पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

उन्होंने आगे लिखा था, मैं 2 बेटियों का पिता हूं और ऐसा करने के बारे में मैं कभी सोच भी नहीं सकता। सोशल मीडिया पर लड़ाई कभी खत्म नहीं हो सकती और अगर ऐसा चलता रहा तो मेरे पास कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचेगा। मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करता हूं जो मेरे इस बुरे समय में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े रहे। मैं नहीं जानता मुझे और मेरे परिवार को कितनी बदनामी झेलनी पड़ सकती है।

loading...