loading...

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। इसके साथ ही विराट और अनुष्का स्विट्जलैंड में ही नए साल का जश्न भी मना रहे हैं। विराट और अनुष्का दोनों दी अपने इस ट्रिप की यादगार और खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा की एक बेहद क्यूट तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने काफी रोमांटिक मैसेज लिखा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय स्विट्जरलैंड में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह का जश्न मना रहे हैं। इन दोनों ने दिसंबर 2017 में इटली में शादी की थी। कोहली हाल ही में वेस्टइंडीज के साथ सीरीज खेलकर फ्री हुए हैं और अब श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली अगली सीरीज से पहले छुट्टियों का लुत्फ ले रहे हैं। 

Indian Cricket Match Schedule 2020: 2020 में जानिए टीम इंडिया को कब-कब और कहां-कहां मैच खेलने हैं

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने New Year शुरू होने से पहले फैन्स को किया WISH, देखें Video

विराट कोहली ने अपनी इंस्टा स्टोरी में अनुष्का शर्मा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का ने क्यूट-सा पाउट बनाया हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करके लिखा है- मैं कैसे ना इस क्यूट से प्यार करूं। विराट कोहली की यह तस्वीर फैन्स को काफी पसंद आ रही है और फैन्स विराट के इस कमेंट को भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

इसके अलावा विराट कोहली ने अपनी पत्नी को सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर बताया है। कोहली ने मंगलवार को अपनी एक फोटो ट्वीट की जिस पर उन्होंने लिखा कि यह फोटो सर्वश्रेष्ठ फोटोग्राफर द्वारा ली गई है। कोहली ने लिखा, “ जब आपके साथ अनुष्का शर्मा जैसी सर्वश्रेष्ठ फोटोग्रापर है तो आपको फोटो को लेकर किसी तरह का दबाव लेने की जरूरत नहीं।”

वहीं, अनुष्का शर्मा भी इस ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। 

विराट कोहली ने सबसे पहले इंस्टाग्राम से अपने इस ट्रिप की तस्वीर शेयर की थी। विराट और अनुष्का बर्फ में खड़े हुए थे। 

विराट और अनुष्का के इस ट्रिप पर उनकी मुलाकात बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से भी हुई थी। 

बता दें कि भारतीय कप्तान और बल्लेबाजी की रन मशीन विराट कोहली ने साल 2019 का समापन नंबर एक रैंकिंग के साथ किया और इस साल के दौरान वह कुल 274 दिन शीर्ष स्थान पर विराजमान रहे। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड तथा दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच बॉक्सिंग डे टेस्टों की समाप्ति के बाद जारी साल की आखिरी टेस्ट रैंकिंग में विराट नंबर एक स्थान पर और स्टीव स्मिथ नंबर-दो स्थान पर रहे। विराट के 928 और स्मिथ के 911 अंक रहे। विराट साल में कुल 274 दिन नंबर एक रहे जबकि स्मिथ ने इस साल कुल 91 दिनों तक नंबर एक की कुर्सी संभाली। दोनों के बीच अगले साल नंबर एक पर बने रहने के लिए दिलचस्प होड़ चलती रहेगी।

loading...