loading...

सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भारत की हार के बाद कहा कि मध्यक्रम में लगातार चार विकेट गंवाने के कारण भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में 10 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। धवन ने मैच के बाद कहा, ”हमने उन 10-15 ओवरों को अच्छी तरह से खेला था। जहां हमने चार विकेट गंवाएं और वहीं से मैच का पासा पलट गया। इसके बाद हम मैच में पिछड़ गए। इसके बाद फिर हमने उसकी भरपाई करने की कोशिश की।”

शिखर धवन से पूछा गया कि क्या भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा पर बहुत अधिक निर्भर है, उन्होंने कहा, ”देखिए यह एक बुरा दिन था। हमने वेस्टइंडीज के खिलाफ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था। तब सभी बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया था।”

INDvsAUS: ‘भारत को भारत मे हराने का अहसास अलग होता है’

INDvsAUS: ‘मैन ऑफ द मैच’ डेविड वॉर्नर बोले- मेरे भीतर रनों की भूख है

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के कप्तान फिंच ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। शिखर धवन (74) और लोकेश राहुल (47) को छोड़कर भारतीय बल्लेबाज ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के सामने ज्यादा कुछ नहीं कर सके और 49.1 ओवरों में 255 रनों पर ढेर हो गए। 

ऑस्ट्रेलिया ने अपनी सलामी जोड़ी डेविड वॉर्नर (नाबाद 128) और आरोन फिंच (नाबाद 110) की बेहतरीन साझेदारी से यह आसान सा लक्ष्य 37.4 ओवरों में बिना कोई विकेट खोए हासिल कर लिया।

loading...