loading...

प्रियंका चोपड़ा जो अपने पति निक जोनस के अगले सॉन्ग में नजर आने वाली हैं उनका कहना है कि गूगल पर अपने बारे में इतना कुछ पढ़ने के बाद वे बेहद खुश हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके फोन में करीब 3 मिलियन ई-मेल ऐसे हैं जो अभी तक उन्होंने पढ़े नहीं हैं। प्रियंका चोपड़ा ने हार्पर बाजार मैग्जीन के लिए इंटरव्यू देते हुए अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी कई खुलासे किए हैं। 

प्रियंका चोपड़ा कहती हैं कि मैं लोगों को अपने फोन की स्क्रीन दिखाना चाहती हूं। आप शायद ई-मेल के आइकन पर पूरे नंबर न देख पाएं लेकिन काफी सारे ई-मेल ऐसे हैं जो मैंने खोले भी नहीं हैं। मैं अपने फोन से ज्यादातर काम करती हूं लेकिन मुझे ई-मेल बिलकुल नहीं पसंद। लोग आपको केवल ‘ओके’ और ‘ख्याल रखना’ जैसी चीजें क्यों लिखते हैं। आपको कुछ मजेदार या जरूरी चीज क्यों नहीं बताते हैं। मैं इन्हें हैंडल नहीं कर सकती। मेरे फोन में करीब तीन मिलियन ई-मेल ऐसे हैं जो मैंने खोलकर पढ़े नहीं हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के मैसेज भी चेक नहीं करती हैं। इसके अलावा प्रियंका कहती हैं कि मेरा वर्कआउट करने का कोई रुटीन नहीं है। मैं वर्कआउट कर सकती हूं। मेरा हर इंटेशन होता है कि मैं वर्कआउट करूं। लेकिन हर दिन मैं ये सोचकर वर्कआउट करने से बचती हूं कि ये काम में कल कर लूंगी। और मेरे लिए कल कभी आता ही नहीं।  

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा आज शाम इंडिया आई हैं। निक जोनस का गाना रिलीज होने के लिए तैयार है और वे इस बार ग्रैमी अवॉर्ड्स में भी परफॉर्म करने वाले हैं। देखना ये है कि प्रियंका चोपड़ा उनकी लाइव परफॉर्मेंस मिस करेंगी या फिर कैलीफॉर्निया वापस जाकर उनका साथ देंगी। 

श्वेता तिवारी ने फैंस से कहा- मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आपको अपने काम से बोर न करूं

पराग ने किया बिग बॉस के घर में धमाका, आसिम से कहा- तुम्हारे लिए मंगेतर से अलग हुईं हिमांशी खुराना

loading...