loading...

वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, प्रभु देवा और नोरा फतेही अभिनीत डांसिग फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म को भारतीय सिनेमा जगत की सबसे बड़ी 3डी डांस फिल्म बताया जा रहा है। 24 जनवरी 2020 को रिलीज होने जा रही इस फिल्म से दर्शकों को काफी उमींदे हैं। मीडिया खबरों की मानें तो फिल्म 18-20 करोड़ तक की ओपनिंग दे सकती है। हीं ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल का कहना है कि स्ट्रीट डांसर 3डी 14 से 16 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है। जबकि वीकेंड पर यह आंकड़ा दोगुना हो सकता है। जानकारी के लिए बता दें कि कल से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ 70 करोड़ की बजट से बनीं हैं। ऐसे में इसे बॉक्स ऑफिस पर सफल होने के लिए करीब 140 करोड़ कमाने होंगे। आपको बता दें कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। यह एक साफ-सुथरी फिल्म है, जिसे यूथ के साथ-साथ फैमिली ऑडियंस भी एन्जॉय करेगी। फिल्म में फन, एक्शन, डांस और इमोशन के साथ ही साथ देशभक्ति भी देखने को मिलेगी। अब फिल्म की टोटल स्क्रीन की बात करें तो खबर है कि भारत में यह 3500 स्क्रीन और विदेशो में लगभग 800 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। ऐसे में यह दुनियाभर में लगभग 4300 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है।

गौरतलब है कि ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ फिल्म ‘एबीसीडी’ की तीसरी किस्त है। इसका पहला पार्ट साल 2013 में आया था वहीं दूसरा पार्ट 2015 में रिलीज हुआ था। पहली पार्ट की सफलता को देखते हुए ‘एबीसीडी 2’ में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की एंट्री हुई। वहीं तीसरी पार्ट यानी की ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में पुराने कलाकारों के साथ मशहूर आइटम गर्ल नोरा फतेही की भी एंट्री हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा कर रहे हैं। यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले रिलीज हो रही है। फिल्म में प्रभु देवा भी अहम किरदार में हैं। वहीं फिल्म में सलमान युसफ खान, अपारशक्ति खुराना, सुशांत पुजारी, सोनम बाजवा, राघव जुयाल, जय हिकलिंग, वर्तिका झा, सुशांत खत्री, सनम जौहर, समन जॉन हेने, निवेदिता शर्मा, माइकल लम्ब, हितेन पटेल की एक्टिंग देखने का मिलेगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों पर क्या असर डालती है। 

loading...