loading...

बिग बॉस 13 में हर रोज दोस्ती और दुश्मनी में एक अलग एंगल देखने को मिल रहा है। और आज रश्मि देसाई-माहिरा शर्मा, सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच एक नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा जब इनमें भयंकर लड़ाई होगी। 

कलर्स चैनल ने अपने सोशल मीडिया पेज पर दो वीडियो अपलोड किए हैं जिसमें से एक पर शहनाज गिल को यह कहते देखा जा सकता है कि वे सिद्धार्थ शुक्ला से नफरत करती हैं। और दूसरे पर रश्मि देसाई और माहिरा शर्मा के बीच घमासान हो रहा है। 

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज गिल और आरती सिंह की लड़ाई होती है जिसके बाद शहनाज, सिद्धार्थ को कहती हैं कि ‘मैं तेरे से नफरत करती हूं।’ दूसरे में माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई पर चिल्लाती नजर आती हैं कि ‘लंच बन गया है तो डिनर नहीं बनेगा।’ जिसके जवाब में रश्मि उन्हें जवाब देती नजर आ रही हैं। अगर तुमहे नहीं खाना है तो मत खाओ। घर में तुम एक बद्दिमाग और बेवकूफ बच्ची हो। गले पड़ती है जबरदस्ती का फंदा हो तुम। 

हर रोज बिग बॉस में किसी न किसी चीज पर लड़ाई होती है। एक तरफ सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच दोस्ती के बाद दुश्मनी देखने को मिल रही है तो दूसरी तरफ शहनाज गिल, सिद्धार्थ से अलग होने के बाद अपना गेम प्लान बदलती नजर आ रही हैं।

शाहरुख खान ने शेयर किया Math वीडियो, कहा- इसने मेरी जिंदगी की कई समस्याओं को सुलझाया है, देखें

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

Bigg Boss 13: शहनाज के सपोर्ट में उतरीं हिमांशी खुराना, सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था- जो मां-बाप का सगा नहीं वो किसी का सगा नहीं

loading...