31.5 C
Mumbai
Sunday, October 25, 2020

लगभग दर्जन भर गुंडो ने किया सोसायटी  चेयर मैन पर प्राणघातक हमला 

विज्ञापन
Loading...

Must read

वोट डालने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति बोले- मैंने ट्रंप नाम के व्यक्ति को वोट दिया

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार सुबह वेस्ट पाम बीच में मतदान किया और इसके बाद संवाददातओं से कहा कि उन्होंने ट्रंप...
MCS Deskhttps://metrocitysamachar.com/
Latest Breaking News India, Express Headlines 2020, Political News - Metro City Samachar
नायगांव (पूर्व) में गुड़ों की दहशहत में वृद्धि
वसई। वसई पूर्व के क्षेत्रों में शांति सुव्यवस्था की जिम्मेदारी संभालने वाले वालीव पुलिस , ठाणे के अधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों की लापरवाही / निष्क्रियता के चलते , गुड़ों का मनोबल इतना अधिक बढ़ गया हैं कि वे गुट बनाकर किसी भी सामान्य नागारिकों से मारपीट करने एवं धमकाने में कानून की कोई चिंता नहीं करते हैं। ऐसा एक मामला नायंगाव पूर्व में घटित हुआ हैं, जिसकी प्राथमिंकी एफ़ आई आर दर्ज करने में वालीव पुलिस ने 15 घंटो से अधिक का समय जाया किया हैं।
घंटो बैठाने के बाद पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं
आपराधिक मामला दर्ज भी किया तो कुछ प्रतिष्ठित स्थानीय जनों के कहने पर   किंतु अभी तक किसी भी आरोपी के विरुध्द आनाकानी करने का रवैया देकर आरोपियों को मदद पहुंचाने का कार्य भी कर रहे हैं। पुलिस में दर्ज प्राथमिकी अ. पं. स. 058/ 2018 भा. द.  की धारा 323,326,504 ,506 व 34 के अनुसार नायगांव (पूर्व) के गृह सकुंल गोकुलबिल्डिंग, विंग -2 के निवासी शिवाजी रामशबद तिवारी (38वर्ष) पर सोसायटी के निवासी फिरोज खान ने 4-5 गुडों को बुलाकर शिवाजी पर हमला बोल दिया लकड़ी , डंडो, सरिया व घूंसो की चोट से शिवाजी के बाये पैर में फ्रैक्चर आया है। तथा शरीर पर भी गंभीर चोटे आई हैं।
आवारा घुमन्तू ग्रुप ने एकजुट हो किया हमला
 शिवाजी तिवारी भायंदर में ओंथ्रेंग का व्यवसाय करते हैं. दि. 22/9/2018 को जब वह अपने घर वापस लौटे तो लगभग रात 11.30 बजे देखा कि एक अज्ञात युवक सोसायटी के वाचमैन से बाते कर रहा था, उसके ,साथ दो  अज्ञात युवतियां भी थी, सोसायटी का चेरमैन होने के नाते उन्होने वाच मैन से पूछा  कि माजरा क्या हैं। वाचमैन ने जवाब दिया कि वे बेमतलब के मचमच कर रहे हैं। हाथ से इशारा करके उन्होंने युवक को बुलाया पूछा तो उसने बताया मैं चोर हूँ ।
5 मिनट में जमा किया 15 से ज्यादा लोग ,एकजुट हो किया हमला
ऐसा कहता वह तेजी से चला गया शिवाजी तिवारी कुछ समय वहीं खडें रहे । थोडी ही  देर में उक्त युवक 4 युवकों को लेकर आया । उसी समय उसी बिल्डिंग के निवासी फिरोज खान भी बाहर आ गये । युवक के साथ आये गुंडो के साथ मिल कर फिरोज खान ने शिवाजी रामशबद तिवारी पर हमला  कर दिया । हाथ मुक्के , डंडो व सरिया से उन्हें पीटने लगे। शोर सुनकर उसी  बिल्डिंग में रहने वाले  विजय भी व पप्पू तिवारी दौड़ कर  गये तथा समझा बुझाकर शिवाजी की जान बचाई।
काफी टालमटोल के बाद दर्ज हुआ मामला
शिकायत में शिवाजी ने बताया है कि उक्त हमलावरों ने यह भी धमकाया है कि पूरे परिवार को बकरे की तरह हलाल कर काट डालेगें । रात काफी बीत गई थी इस कारण शिवाजी घर पर ही रहे और दूसरे दिन 23 सितम्बर 2018 को  प्रातःकाल में ही वालीव पुलिस थाने पहुंच गये । सारा वाकियात बयान कर प्राथमिकी दर्ज करने की गुजारिश की। पुलिस ने उनकी मेडिकल जांच कराई किंतु प्राथमिकी दर्ज करने में टालमटोल करती रही एंव कुछ प्रतिष्ठित नागरिको की सिफारिश पर रात 11-43 बजे प्राथमिकी दर्ज की ।

पीड़ित शिवा
पीड़ित शिवा

I किसी कार्यवाही के अभाव मं उक्त हमला वरों के हौलसे बुलंद है। तथा वे शिवाजी को तरह-तरह से डरा धमका कर शिकायत वापस लेने के लिए दबाव डाल रहे है। शिवाजी रामशबद तिवारी ने उक्त फिरोज खान व उसके अज्ञात साथियों के विरुध्द न्याय संगत कार्यवाही  किये जाने की मांग उच्च पुलिस अधिकारियों से की है।

विज्ञापन
Loading...

More articles

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest article

वोट डालने के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति बोले- मैंने ट्रंप नाम के व्यक्ति को वोट दिया

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार सुबह वेस्ट पाम बीच में मतदान किया और इसके बाद संवाददातओं से कहा कि उन्होंने ट्रंप...

टीआरपी फर्जीवाड़ा मामला: एनबीए ने सरकार ने सीबीआई जांच वापस लेने का अनुरोध किया

न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन (एनबीए) ने सरकार से टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स (टीआरपी) में किए गए कथित फर्जीवाड़े की सीबीआई जांच फौरन वापस लेने का...