31 C
Mumbai
Thursday, May 28, 2020
विज्ञापन
Loading...

योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाला मुंबई से गिरफ्तार

विज्ञापन
Loading...

Must read

कोरोना लॉकडाउन के कारण पाकिस्तान में फंसे 300 भारतीय शनिवार को स्वदेश लौटेंगे

भारत ने पाकिस्तान में कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में फंसे अपने तीन सौ नागरिकों को वापस स्वदेश लौटने की अनुमति दे...
MCS Deskhttps://metrocitysamachar.com/
Latest Breaking News India, Express Headlines 2020, Political News - Metro City Samachar

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की तलाश में एसटीएफ की एक टीम ने महाराष्ट्र में डेरा डाला था। आरोपी को यूपी एसटीएफ ने मुंबई पुलिस की मदद से दूसरे दिन ही धर दबोचा। पकड़े गए आरोपी का नाम कामरान अमीन है और उसकी उम्र 25 साल है।

धमकी भरा संदेश यूपी 112 हेल्पडेस्क के व्हाट्सएप पर जिस नंबर से आया था, वह महाराष्ट्र का है। एसटीएफ के एएसपी विशाल विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी को 24 मई तक ट्रांजिट रिमांड पर लेकर यूपी एसटीएफ की टीम लखनऊ के लिए रवाना हो गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को मुंबई में बताया कि चूनाभट्टी इलाके के निवासी कामरान खान को एटीएस की कालाचौकी इकाई ने गिरफ्तार किया। एटीएस महाराष्ट्र के पुलिस अधीक्षक विक्रम देशमाने ने बताया कि गोमतीनगर थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भादंसं की धारा 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने महाराष्ट्र एटीएस को इस संबंध में सूचित किया था।

क्या है पूरा मामला
यूपी 112 के व्हाटसएप नम्बर पर गुरुवार (22 मई) देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बम से हमला करने की धमकी दी गई। यह धमकी मैसेज करके दी गई थी। कन्ट्रोल रूम से तुरन्त इसकी सूचना पुलिस अफसरों को दी गई। हड़कम्प की स्थिति के बीच ही पुलिस ने धमकी देने वाले के नम्बर पर पड़ताल शुरू कर दी गई। इस सम्बन्ध में गोमती नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

इंस्पेक्टर धीरज कुमार की ओर से दर्ज एफआईआर के मुताबिक यूपी 112 के सोशल मीडिया डेस्क के व्हाटसएप नम्बर पर 7570000100 पर मोबाइल नम्बर 8828453350 से गुरुवार रात 12:32 पर धमकी भरा मैसज आया। मैसेज में लिखा था कि मैं योगी आदित्यनाथ को बम से हमला कर जान से मार दूंगा…। फिर उसने योगी को कुछ लोगों की जान का दुश्मन बताया। पुलिस इस नम्बर की पड़ताल कर रही है। आरोपी के बारे में कई जानकारी पुलिस को मिल गई है। ट्रू कॉलर पर इस नम्बर को चेक करने पर लिखा आता है-हाय गॉय…जस्ट एबुसिंग…।

विज्ञापन
Loading...

More articles

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest article

कोरोना लॉकडाउन के कारण पाकिस्तान में फंसे 300 भारतीय शनिवार को स्वदेश लौटेंगे

भारत ने पाकिस्तान में कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन में फंसे अपने तीन सौ नागरिकों को वापस स्वदेश लौटने की अनुमति दे...

हांगकांग सुरक्षा कानून पर अमेरिका ने बुलाई UNSC की मीटिंग; चीन ने कहा, अपनी ताकत दिखाने से बाज आएं

हांगकांग पर अपना नियंत्रण कड़ा करने के लिए पेश किए गए चीन के विवादास्पद राष्ट्रीय सुरक्षा कानून को लेकर अमेरिका द्वारा संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा...