ठाणेपालघरमहाराष्ट्रमुंबईविधानसभा चुनाव 2024

ATM Cash Van : मुंबई में वैन में मिले 3 करोड़ रूपये, जांच जारी

 मुंबई  : बीती रात मुंबई के भांडुप इलाके में इलेक्शन अधिकारियों की टीम ने नाकाबंदी के दौरान एक एटीएम में कैश डिपॉजिट (ATM Cash Van)  करने वाली वैन पकड़ी है, वैन में करीब 3 करोड़ रुपये मिले हैं. गाड़ी के कर्मचारी और वैन को भांडुप पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है.जांच के लिए इनकम टैक्स के अधिकारियों को भी बुलाया गया है.

मुंबई के भांडुप इलाके में शनिवार रात को नाकेबंदी के दौरान 3 करोड़ की नकदी पकड़ी गई. नाकाबंदी के दौरान इलेक्शन फ्लाइंग स्क्वाड की टीम ने इसे पकड़ा है. पकड़ी गई गाड़ी एटीएम में कैश डिपॉजिट ((ATM Cash Van) करने का काम करती है.

हालांकि, पूछताछ के दौरान उनके पास पैसे को लेकर कोई समाधान कारक उत्तर या फिर पेपर मौजूद नहीं थे. इस वजह से गाड़ी को भांडुप पुलिस स्टेशन ले जाया गया और इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारियों को भी बुलाया गया. गाड़ी से सारा कैश निकालकर जांच की जा रही है. लेकिन अभी तक इस मामले में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी नहीं दी गई है.

अधिकारी इस दिशा में जांच कर रहे हैं कि क्या सच मे पैसा ATM में डिपॉजिट (ATM Cash Van) के लिए लेकर जा रहे थे या फिर ATM वैन की आड़ में यह पैसा चुनाव के लिए इस्तेमाल किए जाने वाला था? इसको लेकर जांच जारी है।

IMD issues Heat Wave Alert for Mumbai : हीट वेव अलर्ट ! रविवार,सोमवार को मुंबई, ठाणे, पालघर के लोग रहें सावधान

Show More

Related Articles

Back to top button