मुंबईमुख्य समाचार

Mumbai Local Train Mega Block : मुंबई की तरफ़ निकलने से पहले पढ़ें ये खबर,जानिए कहां है रविवार को जंबो मेगा ब्लॉक

Mumbai Local Train Mega Block : अगर आपको रविवार को मुंबई की तरफ प्रवास करने की योजना है यह ख़बर आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है. पश्चिम रेलवे द्वारा ट्रैक, सिगनलिंग तथा ओवर हेड उपस्करों के रख-रखाव के लिए रविवार, 12 मई 2024 को सांताक्रुज एवं गोरेगांव स्टेशनों के बीच 10.00 बजे से 15.00 बजे तक अप तथा डाउन धीमी लाइनों पर 5 घंटे का मेगा ब्लॉक रहेगा।

पश्चिम रेलवे के जनसंपर्क विभाग द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार, इस मेगा ब्लॉक के दौरान सभी धीमी लाइन की उपनगरीय ट्रेनों को सांताक्रुज एवं गोरेगांव स्टेशनों के बीच फास्ट लाइन पर चलाया जाएगा। इस दौरान फास्ट लाइनों पर संचालित की जाने वाली सभी धीमी उपनगरीय सेवाएं विले पार्ले स्टेशन पर प्लेटफॉर्म की अपर्याप्त लंबाई के कारण तथा राम मंदिर स्टेशन पर प्लेटफॉर्म की अनुपलब्धता के कारण नहीं रुकेंगी।

हालांकि हार्बर लाइन पर विले पार्ले और राम मंदिर स्टेशनों पर सेवाएं उपलब्ध रहेंगी। ब्लॉक के दौरान कुछ उपनगरीय ट्रेनें निरस्त रहेंगी और कुछ बोरीवली एवं अंधेरी ट्रेनों को हार्बर लाइन पर गोरेगांव तक चलाया जाएगा। इस सम्बंध में विस्तृत जानकारी सभी स्टेशनों के स्टेशन मास्टरों के पास उपलब्ध है।

 

इसे भी पढ़ें: नौकरी लगवाने का सपना दिखा ठग लिए 6 लाख रुपये…चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

Show More

Related Articles

Back to top button