मुंबईदेशपालघरवसई-विरारविधानसभा चुनाव 2024

CM Yogi at Mumbai Nalasopara : मुंबई के नालासोपारा में दहाड़ेंगे योगी आदित्यनाथ

नालासोपारा – CM Yogi at Mumbai Nalasopara : पालघर लोकसभा चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया ह, भाजपा वसई विरार जिला प्रचार प्रमुख मनोज बारोट ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा के चाणक्य कहे जाने वाले अमित शाह की वसई में विशाल सभा के बाद उत्तर प्रदेश के फायरब्रांड नेता, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगामी 18 मई को नालासोपारा आ रहे हैं।

पालघर लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी की ओर से नालासोपारा पश्चिम, श्रीप्रस्थ रोड (फनफिएस्टा थिएटर) के पास डॉ हेमंत सावरा के प्रचार के लिए योगी आदित्यनाथ की जनसभा सुबह 11:30 बजे आयोजित की गई है। यह सभा श्री बालासाहेब ठाकरे के खेल मैदान में आयोजित की जा रही है, सभा आयोजन की जानकारी मिलते ही वसई विरार और पालघर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं सहित पूरे हिंदुत्व संगठन में उत्साह का माहौल है।

भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के कट्टर हिंदूवादी, फायरब्रांड मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पालघर के लोकसभा चुनाव के रण क्षेत्र में उतारते हुए एक बड़ी पारी खेली है. वसई विरार ऐसा शहर है जहां बहुसंख्यक उत्तर भारतीय समाज रहता है और उनके बीच योगी आदित्यनाथ को लेकर दीवानगी है । बीते मई 2018 के लोकसभा उपचुनाव में भी वसई में योगी आदित्यनाथ की जोरदार सभा हुयी थी, उसके बाद फिर वह 2024 के लोकसभा चुनाव के मौके पर वसई-नालासोपारा आ रहे हैं।

इस सभा के माध्यम से वसई-विरार निवासियों सहित पालघर  निवासियों को उनके प्रखर राष्ट्रवादी और हिंदुत्ववादी विचारों को सुनने का एक और अवसर मिला है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने पूरे पालघर जिले के निवासियों को शरिया कानून, धारा 370, राम मंदिर और राष्ट्रीय सुरक्षा के महत्व के बारे में आश्वस्त किया था तो इस मुलाकात से योगी आदित्यनाथ क्या संदेश देते हैं, किसकी सुध लेते हैं इस पर पालघर वसई-विरार की जनता की निगाहें टिकी हुई है।.

CM Yogi Adityanath at Nalasopara : उत्तर प्रदेशचे फायरब्रँड मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ १८ मे रोजी नालासोपाऱ्यात!

Show More

Related Articles

Back to top button