क्राइमपालघरवसई-विरार

Virar Murder Case : पत्नी को छेड़ता था, दोस्त ने कर दी हत्या,गिरफ्तार, विरार का मामला

Virar Murder Case : वसई विरार शहर से अपराध की एक चौंकाने वाली खबर सामने आयी है, पत्नी को छेड़ने पर एक व्यक्ति द्वारा अपने ही दोस्त की हत्या करने का मामला सामने आया है। मामले में विरार (Virar) पुलिस ने आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना बीते माह की है, जब अप्रैल महीने में विरार पूर्व के साईनाथ नगर स्थित पहाड़ी एक अज्ञात युवक का लावारिस अवस्था में शव मिला था। पुलिस ने उस मामले में आकस्मिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था। पुलिस की जांच में पता चला कि पहाड़ी पर मिला शव रमेश नायर नामक व्यक्ति का है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, पोस्टमार्टम  से पता चला कि मृतक की  मौत, सीने पर गहरी चोट लगने के कारण हुई है। इसके बाद विरार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया और आगे की जांच में जुट गयी.

पुलिस इस पहलू जांच कर रही थी कि मृतक की हत्या किसने , क्यों और किन कारणों से की होगी, विरार पुलिस मामले की जांच कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मृतक के दोस्त गोविंद खानिया पर संदेह हुआ।

पुलिस की जांच आगे बढ़ी तो पता चला कि रमेश गोविंद की पत्नी से एकतरफा प्यार करता था और बार-बार वह उसे छेड़ रहा था।इसलिए गोविंद रमेश नायर को पहाड़ पर ले गया और उसकी हत्या कर दी।पुलिस ने आरोपी गोविंद खानिया को गिरफ्तार कर लिया है।

Mumbai Ahmedabad Highway : सड़क पार कर रहे नालासोपारा के व्यक्ति को ट्रक ने उड़ाया, मौत

Show More

Related Articles

Back to top button