देशपालघरमुख्य समाचारमुंबईवसई-विरार

Vasai fatherwadi News : वसई में सनसनीखेज घटना, स्कूल के पीछे खदान में तैरने उतरे 2 बच्चों की डूबने से मौत, 3 लापता

Vasai fatherwadi News : मुंबई से सटे वसई के फादरवाडी के तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत,तीन लापता,तलाश में जुटी पुलिस व मनपा

पालघर जिला के वसई इलाके में स्तिथ फादरवाडी एक तालाब में डूबने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत होने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई है,बताया जा रहा है कि दोपहर के समय तालाब में 5 बच्चे नहाने गए थे। उन्हें पानी की गहराई का अंदाजा नहीं होने के कारण हादसे का शिकार हो गए। वही इस घटना की सूचना मिलते ही महानगर पालिका,फायर विभाग और पुलिस मौके पर पहुंच तलाश में जुटी है।

आपको बता दें कि वसई पूर्व स्थित फादरवाडी (Vasai fatherwadi News) का रहने वाला अभिषेक शर्मा 14 वर्षीय,अमित सूर्यवंशी 11 वर्षीय, ढोलू साहेब गुप्ता 10 वर्षीय, कृष्णालाल गुप्ता 16 वर्षीय और एक अज्ञात नाबालिग सहित कुल पाँच लड़के की डूबने की खबर मिली है।

ये सभी दोपहर 1 से 2 बजे के दौरान विध्यावर्धनी स्कूल के पीछे तालाब में नहाने गए थे,सभी बच्चों को पानी की गहराई का अंदाजा नहीं होने के कारण वह पानी मे डूब गए। पांचों लड़के डूबे यह किसी को पता नही चला। लेकिन काफी देर के बाद दो शव पानी मे तैरते हुए दिखाई पड़े तब दुघर्टना की जानकारी हुई।

स्थानीय लोगों ने दोनों शवों को बाहर निकाला और घटना की जानकारी क्षेत्र के वालीव पुलिस को दी,सूचना के आधार पर वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक जयराज रणवरे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुँचे।

वही मनपा अग्निशमन विभाग की टीम भी पहुँची।अग्निशमन विभाग रैस्क्यू अभियान जारी किया और गायब तीनों बच्चों की तलाश में जुट गए। तीन से चार घँटे खोजी अभियान चलाए जाने के बाद भी पुलिस के हाथ कुछ नही लगा।

फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेज दिया है वही गायब तीनों की तलाश जारी है।

Boisar Murder Case : पालघर में सनसनीखेज वारदात, प्रेमी ने कर दी प्रेमिका की हत्या

Show More

Related Articles

Back to top button