मुंबईदेश

Bollywood actor Ajay Kumar Shah passed away : बॉलीवुड अभिनेता अजय कुमार शाह का निधन, गंगा नदी में डूबने से मौत, शोक में डूबा बॉलीवुड

'हेरा फेरी', 'खट्टा मीठा', 'चुपके चुपके' और 'भाग भाग' जैसी फिल्मों में उन्होंने अहम किरदार निभाए थे

Bollywood actor Ajay Kumar Shah passed away:  आरा (बिहार) के आरा से फिल्म जगत के लिए बहुत दुखद खबर सामने आई है. बॉलीवुड एक्टर अजय कुमार शाह की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. अजय कुमार शाह बॉलीवुड के कई नामचीन फिल्मों में काम कर चुके हैं.

वह मुंबई में रहकर एक्टिंग स्कूल में बच्चों को एक्टिंग सिखाने का काम करते थे. कुछ दिन पहले अजय अपने घर आरा आए थे और धार्मिक अनुष्ठान के होने के कारण वह गांगी नदी में स्नान करने गए थे, तभी उनका पैर फिसलने के कारण बाढ़ के पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई. 56 वर्षीय अजय कुमार अपने पैतृक गांव आरा आए थे और धार्मिक अनुष्ठान के लिए गंगा स्नान करने गए थे, तभी यह हादसा हुआ।

Bollywood Actor Ajay Kumar Shah Passed Away

कौन थे अजय कुमार शाह?

मुंबई के रहने वाले अजय कुमार शाह ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था। ‘हेरा फेरी’, ‘खट्टा मीठा’, ‘चुपके चुपके’ और ‘भाग भाग’ जैसी फिल्मों में उन्होंने अहम किरदार निभाए थे। एक्टिंग के अलावा, वे मुंबई में एक एक्टिंग स्कूल भी चलाते थे और कई नए कलाकारों को मौका दिया था।

क्या हुआ था?

अजय कुमार शाह कुछ दिन पहले अपने गांव आरा आए थे। लेकिन दो दिन से वे लापता थे। उनके परिजनों ने जब उनकी तलाश शुरू की तो गंगा नदी के किनारे उनकी चप्पल मिली। इसके बाद नदी में खोजबीन शुरू की गई और उनका शव बरामद हुआ।

पुलिस ने क्या कहा?

आरा नगर थाने को सूचना मिलने पर पुलिस ने एनडीआरएफ की टीम के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चलाया और शव को बाहर निकाला। पुलिस ने बताया कि नदी में नहाते समय सावधानी बरतनी चाहिए।

अजय कुमार शाह के निधन से उनके परिजन और शिष्य गहरे शोक में हैं। उनके दो भाई अरुण शाह और राजकुमार शाह तथा एक बहन बबीता देवी हैं। बॉलीवुड के एक प्रतिभाशाली अभिनेता का निधन पूरे फिल्म जगत के लिए एक बड़ा झटका है। अजय कुमार शाह हमेशा याद किए जाएंगे।

Pune Helicopter Crash : पुणे में हेलीकॉप्टर दुर्घटना; दो पायलट और एक इंजीनियर की मौत

Show More

Related Articles

Back to top button