क्राइमठाणेमहाराष्ट्र

Thane murder : ठाणे में ब्लैकमेलिंग का मामला बना हत्या का कारण: नग्न तस्वीरों से ब्लैकमेल करने वाले की हत्या

महिला ने दोस्त को बताई कहानी, तीखी झड़प बनी हत्या का कारण

ठाणे: ठाणे के कोपरी इलाके में शुक्रवार सुबह एक 33 वर्षीय व्यक्ति की हत्या (Thane murder) कर दी गई, जिसका नाम सतीश परांजपे बताया जा रहा है। परांजपे पर आरोप था कि उसने अपने 20 वर्षीय दोस्त की नग्न तस्वीरें और वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया था। घटना ठाणे के अष्टविनायक चौक में हुई, जब परांजपे और आरोपी मयूर धूमल के बीच तीखी झड़प हो गई, जो इस हत्या का कारण बनी।

ब्लैकमेल का मामला:

आरोप है कि सतीश परांजपे ने कथित तौर पर अप्रैल महीने में एक शादी के दौरान एक महिला से मुलाकात की थी। महिला को धोखे से नशीला पदार्थ मिलाकर परांजपे ने उसकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो बना लिए थे। इसके बाद परांजपे महिला को इन आपत्तिजनक तस्वीरों और वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने लगा और सामग्री को सार्वजनिक करने की धमकी दी।

महिला ने दोस्त को बताया, घटना ने लिया खतरनाक मोड़:

ब्लैकमेल से परेशान महिला ने अपने 24 वर्षीय दोस्त मयूर धूमल से अपनी परेशानी साझा की। इसके बाद मयूर धूमल ने परांजपे का सामना करने का फैसला किया। जब धूमल परांजपे के घर पहुंचा, तो दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि झगड़ा जानलेवा हो गया और मयूर ने परांजपे की हत्या कर दी।

पुलिस जांच जारी:

ठाणे पुलिस ने मयूर धूमल को हिरासत में लिया है और मामले की जांच जारी है। इस हत्या के पीछे के कारणों की गहन पड़ताल की जा रही है, जिसमें यह समझने का प्रयास किया जा रहा है कि झगड़ा कैसे इस हद तक बढ़ा कि हत्या हो गई।

इस घटना ने इलाके में सनसनी फैला दी है, और ठाणे पुलिस मामले के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

Mumbai Crime : मुंबई के ट्रैफिक पुलिस के साथ गाली-गलौज और पुलिस स्टेशन में तोड़फोड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार

 

Show More

Related Articles

Back to top button