मुंबईक्राइमदेशपालघरमहाराष्ट्र

Desi Pistol Recovered : भुसावल रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध यात्री के बैग से देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद!

बाबा सिद्दीकी हत्या कांड के बाद महाराष्ट्र पुलिस अलर्ट पर

मुंबई में बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के बाद महाराष्ट्र पुलिस पहले से ही अलर्ट पर थी। इसी बीच भुसावल रेलवे स्टेशन पर सोमवार शाम करीब 6 बजे संदिग्ध गतिविधि सामने आई। लगेज स्कैनिंग मशीन पर तैनात आरपीएफ स्टाफ नरेंद्र कुमार गौतम और एमएसएफ स्टाफ रफीक इस्माईल शेख ने एक यात्री के बैग में देशी पिस्टल (Desi Pistol) और 9 जिंदा कारतूस (Desi Pistol Recovered) पाए।

संदिग्ध यात्री की पहचान 31 वर्षीय प्रकाश अशोक मुंडे के रूप में हुई, जो परडी, जिला बीड का निवासी है। आरपीएफ ने मुंडे को जीआरपी को सौंप दिया है और मामले की जांच जारी है.

महाराष्ट्र के भुसावल रेलवे स्टेशन पर बैग स्कैनिंग के दौरान यात्री के बैग से मिला बंदूक और जिंदा कारतूस।

सूत्रों ने बताया कि बीती शाम 6 बजे भुसावल स्टेशन के मेन गेट पर स्थित लगेज स्कैनिंग मशीन पर तैनात ऑन ड्यूटी RPF स्टाफ CT नरेंद्र कुमार गौतम और MSF स्टाफ रफीक इस्माईल शेख को बॅग चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध यात्री के बैग मे हथियार की तरह चीज़ दिखाई देने पर उस संदिग्ध को रोक कर उसका बैग चेक किया गया जिसमें एक देसी पिस्टल और 9 जिंदा कारतूस मिली।

जिसे पकडकर RPF ने आगे की करवाई के लिए उसे GRP भुसावल को हैंडओवर कर दिया। पूछताछ के दौरान पता चला कि उस यात्री का नाम प्रकाश अशोक मुंडे जिसकी उम्र 31 साल है। मुंडे परडी जिला बिड का रहने वाला है।

Baba Siddique Bandra : बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या, दो हमलावर हिरासत में

Show More

Related Articles

Back to top button