29 C
Mumbai
Monday, October 18, 2021
HomeUttar Pradeshपिछड़ों दलितों का अधिकार छीनना चाहती है भाजपा, समाजवादी चौपाल में पूर्व...

पिछड़ों दलितों का अधिकार छीनना चाहती है भाजपा, समाजवादी चौपाल में पूर्व मंत्री ने कहा 2022 में यूपी से भाजपा का सफाया तय बनेगी पूर्ण बहुमत की सपा सरकार

भदोही। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव के अह्वान पर समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रामकिशोर बिंद ने औराई विधान सभा क्षेत्र के लोकमनपुर में समाजवादी चौपाल कार्यक्रम में प्रदेश की भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जमकर प्रहार किया। कहा यह सरकार जनता का विश्वाश खो चुकी है। इस भ्रष्ठ और जनविरोधी सरकार का 2022 में सफाया होना तय है।

इस दौरान औराई विधानसभा के समस्त सेक्टर प्रभारी सह प्रभारी बूथ प्रभारी संगठन के समस्त पदाधिकारी सपा नेताओं कार्यकर्ताओं और बिंद समाज के लोगो ने जोरदार स्वागत किया। पूर्व मंत्री रामकिशोर बिंद ने चौपाल में उपस्थित बिंद निषाद कश्यप केवट मल्लाह एवं हर समाज के सपा नेता और कार्यकर्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि गरीब वंचित कमजोर और पिछड़े समाज के लोगों का भाजपा ने झूठा वादा कर वोट लिया।

भाजपा ने केंद्र और राज्य में सरकार बनाने के बाद उनके ही संवैधानिक अधिकार छीनकर कमजोर कर रही है। लेकिन अब पिछड़ो को बांट नहीं सकेंगे। अब सब भाजपा सरकार के कारनामें जान गये हैं। भाजपा सरकार पीछडो का आरक्षण तेजी से खत्म कर उनको आगे बढ़ने के सारे रास्ते बंद कर रहे है। इसलिए पिछड़ो को भाजपा से सावधान रहना पड़ेगा। सामाजवादी चौपाल में उपस्थित औराई विधानसभा की पूर्व विधायक श्रीमती मधुबला पासी ने कहा कि वर्तमान सरकार महंगाई, भ्रष्टाचार, महिला उत्पीड़न, किसानों, बेरोजगार युवको के उत्पीड़न में एक रिकार्ड हासिल करना ही उसकी उपलब्धी है।

भाजपा जातीय भेदभाव और साम्प्रदायिक झगड़ा कराकर पुनः सत्ता नहीं प्राप्त कर सकती। क्योंकि आम जनता जान गई है कि भाजपा सरकार अपने सभी चुनावी वादे भूलकर देश के सरकारी सम्पत्ति अपने कुछ मित्र उद्योगपतियों को कौड़ी के भाव बेचकर देश की आर्थिक व्यवस्था खराब करने के साथ साथ रोजगार के अवसर भी भविष्य के लिए खत्म कर दे रहे है। कार्यक्रम की अध्यक्षता विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. सनवारूलहक व संचालन डा कल्ला प्रसाद बिंद ने किया।

कार्यक्रम में सपा जिला अध्यक्ष विकास यादव, उपाध्यक्ष रामयज्ञ पाल, उमेश बिंद, अंजनी सरोज, बिंदू सरोज, राजेश सोनकर, जिला महासचिव ह्दय नारायण प्रजापति, विधानसभा महासचिव केशनरायण यादव भी 2022 में समाजवादी सरकार बनाने का जोरदार अपील किया।

समाजवादी चौपाल में सिताराम यादव, संजय बिंद, रमापति बिंद, देवीचरन बिंद, होरीलाल बिंद, सुरेश यादव, कामता प्रसाद पाल, अमृतलाल बिंद, बचाऊ बिंद, भुइधर गौड, शयामधर बिंद, भुलई बिंद, जयराम यादव, देवी चरन बिंद, लाल प्रताप बिंद आदि मौजूद रहे।

Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News