Global Statistics

All countries
198,878,345
Confirmed
Updated on August 1, 2021 6:14 pm
All countries
177,800,785
Recovered
Updated on August 1, 2021 6:14 pm
All countries
4,238,503
Deaths
Updated on August 1, 2021 6:14 pm

Global Statistics

All countries
198,878,345
Confirmed
Updated on August 1, 2021 6:14 pm
All countries
177,800,785
Recovered
Updated on August 1, 2021 6:14 pm
All countries
4,238,503
Deaths
Updated on August 1, 2021 6:14 pm

आज का राशिफल (1 जुलाई )

मेष (Aries): गणेशजी कहते हैं कि इस दिन आप कहेंगे कुछ और करेंगे कुछ. बिजनेस में जबर्दस्त मुनाफे की उम्मीद आप रख सकते हैं. जल्दी धन कमाने के चक्कर में परिवार की अनदेखी न करें. इच्छित नौकरी भी मिल सकती हैं. विरोधियों से सतर्क रहें. संतान की उन्नति से खुशी हो सकती है.

वृष (Taurus): गणेशजी कहते हैं कि गुरुवार एक जुलाई के दिन आपको भाग्य का साथ मिलेगा. किसी अच्छी खबर का इंतजार आपको रहेगा. आगे बढ़ने के मौके मिलेंगे. दो तरफा इनकम के मौके भी मिल सकते हैं. सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी. बड़े बुजुर्गों का सहयोग और आशीर्वाद मिलेगा.

मिथुन (Gemini): गणेशजी कहते हैं कि आपको मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी. बिजनेस करने वाले लोगों को कोई नया इंवेस्टर मिल सकता है. आज आपको उम्मीद से ज्यादा धन लाभ हो सकता है. महत्वपूर्ण कामों को ना टालें. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा.

कर्क (Cancer): गणेशजी कहते हैं कि इस दिन आपको कोई ऐसा काम करना चाहिए जो आपको आंतरिक खुशी दे. गुप्त तरीकों से धन हासिल करने में कामयाबी मिलेगी. कारोबारियों को उम्मीद से बड़ा प्रोजेक्ट मिल सकता है. महिलाएं शॉपिंग करने का मन बनायेंगी. कोई पुरानी बात आपको आज पता चल सकती है.

सिंह (Leo): गणेशजी कहते हैं कि एक जुलाई को आपका कोई जरूरी काम पूरा हो सकता है. वित्तीय स्तर पर आप सुरक्षित महसूस करेंगे, आर्थिक स्थिति अच्छी रहने वाली है. बिजनेस के मामलों पर ध्यान देना होगा. युवाओं को इच्छित नौकरी मिल सकती है. पारिवारिक वातावरण खुशनुमा रहेगा.

कन्या (Virgo): गणेशजी कहते हैं कि आज आपको अपनी इमेज सुधारने का मौका मिल सकता है. कई क्षेत्रों में आप एक साथ सक्रिय रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को एक्स्ट्रा इनकम होने के योग बन रहे हैं. पुराने कर्जों से छुटकारा मिलेगा. अगर आप नया वाहन खरीदने की सोच रहे है तो एक जुलाई का दिन बेहद शुभ है.

तुला (Libra): गणेशजी कहते हैं कि दिन मिला-जुला रहेगा. कार्यक्षेत्र में वर्चस्व बढ़ेगा. बिजनेस करने वाले लोग कामकाज में नयापन लाने की कोशिश करेंगे. आमदनी अच्छी रहेगी. अटके काम सहज ही पूरे होंगे. गुस्से पर काबू रखें, वरना बात बिगड़ जाएगी.

वृश्चिक (Scorpio): गणेशजी कहते हैं कि हर बात को गहराई से समझें. लोगों को आपके विचार पसंद आ सकते हैं. राजनैतिक दिशा में किए गए प्रयास सफल होंगे. छोटे उद्योग वाले लोगो को पहले से कहीं ज्यादा मुनाफा हो सकता है. आय के साधनों में वृद्धि होगी. खुद को काफी सक्रिय महसूस करेंगे.

धनु (Sagittarius): गणेशजी कहते हैं कि दूर दराज के लोगों से जरुरी बातचीत हो सकती है. आप व्यापार में योजनाबद्ध तरीके से काम करेंगे. बड़े सौदे से बेहतर मुनाफा हो सकता है. अधीनस्थ कर्मचारी या भाई पड़ोसी आदि के कारण तनाव मिल सकता है. मधुर व्यवहार से सबको अपना बना लेंगे.

मकर (Capricorn): गणेशजी कहते हैं कि घर के कार्यों में व्यस्त रह सकतें हैं. सभी के लिए मन में विनम्रता की भावना रखें. सूझबूझ से व्यापार में इच्छित लाभ की सम्भावना बन रही है. घर के निर्माण कार्य का विस्तार होगा. जमीन जायदाद से जुड़े मामलों पर ध्यान देंगे.

कुंभ (Aquarius): गणेशजी कहते हैं कि आपको कुछ सार्थक चीज़ें नज़र आएंगी. प्लास्टिक का कारोबार करने वाले लोगों के लिए दिन शुभ होगा. पैसों के मामले में लोगों पर जरूरत से ज्यादा भरोसा ना करें. आपको वर्तमान नौकरी में ही एक्स्ट्रा जिम्मेदारी या काम मिल सकता हैं.

मीन (Pisces): गणेशजी कहते हैं कि आप अपनी दिनचर्या में बड़ा बदलाव करेंगे. व्यवसाय से जुड़े लोग नए काम के बारे में अधिक जागरूक होंगे. आपसी मतभेद भुलाकार आगे बढ़ें, सफलता मिलेगी. वैभव-विलासिता पर खर्च संभव हैं. वहीं बात करते समय आपको अपने हाव-भाव पर थोड़ा ध्यान रखना चाहिए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles