29 C
Mumbai
Monday, October 18, 2021
HomeBreaking News TodayMumbai Crime : आईसीआईसीआई बैंक में सशस्त्र डकैती,महिला की हत्या

Mumbai Crime : आईसीआईसीआई बैंक में सशस्त्र डकैती,महिला की हत्या

दो महिला कर्मचारियों पर हमला हमले में एक महिला कर्मचारी की मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला का इलाज जारी 

विरार :- विरार में सशस्त्र हमले में आईसीआईसी बैंक में लूटपाट की गई है। घटना गुरुवार की रात करीब आठ बजे विरार पूर्व थाना क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक में हुई। हमले में दो महिला कर्मचारी गंभीर रूप से घायल हो गईं और एक महिला सहायक प्रबंधक की मौत हो गई। लूट को दो लुटेरों ने अंजाम दिया था, जिसमें मुख्य लुटेरा एक ही आईसीआईसीआई बैंक का पूर्व मैनेजर था। सोने और नकदी का थैला लेकर भाग रहे लुटेरे के पूर्व मैनेजर को नागरिकों ने पीछा कर पकड़ लिया है. घटना विरार रेलवे स्टेशन के समीप मुख्य मार्ग पर जाम के दौरान हुई।

हमले में गंभीर रूप से घायल महिलाओं में योगिता वर्तक-चौधरी, सहायक प्रबंधक और श्रद्धा देउरकर शामिल थीं। प्रारंभिक जानकारी सामने आई है कि योगिता की मौत हो गई है। पकड़े गए लुटेरे के पूर्व मैनेजर का नाम अनिल दुबे है।

आईसीआईसीआई बैंक की विरार ईस्ट स्टेशन से सटे एमवी प्लाजा के भूतल पर एक शाखा है। ऑफिस का काम आज, गुरुवार रात करीब 8 बजे से शुरू हो गया है, बैंक के आधे शटर खुले हैं। इसी दौरान दो लुटेरे अंदर घुसे और तुरंत धारदार हथियार से उसकी गर्दन और शरीर पर वार कर दिया। लेकिन शाम को रेल यात्रियों की भीड़ ने शोर मचाया और भाग रहे लुटेरों का पीछा करते हुए उसे बगीचे से पकड़ लिया.

घटना की सूचना मिलते ही विरार पुलिस मौके पर पहुंची और एक घायल महिला को संजीवनी अस्पताल पहुंचाया, जबकि मृत महिला को विरार ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया. विरार के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुरेश वराडे ने जानकारी दी है कि आरोपी की गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News