29 C
Mumbai
Monday, October 18, 2021
HomeBreaking News TodayFact Check :अपने ही परिवार को खत्म करने की कोशिश की ,

Fact Check :अपने ही परिवार को खत्म करने की कोशिश की ,

सोशल मीडिया पर एक Video Viral हो रहा है जिसमें एक घर में कोहराम मचा हुआ है. एक व्यक्ति चारपाई पर बैठा है, उसके हाथों और चेहरे पर खून की छीटें दिख रही हैं. जमीन पर भी खून फैला हुआ है. पास में ही जमीन पर कपड़े से ढंका एक बच्चा पड़ा है. कुछ लोग अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उस व्यक्ति को पकड़ते दिख रहे हैं.

  • लेकिन ऐसी अफवाह फ़ैल रही थी,
    राजस्थान मे एक मुस्लिम हुआ बेकाबू “अजमल खान को एक हिन्दु परिवार की लड़की पसंद आ गई और वो शादी करने के लिए पहुचा उसके घर रिश्ता ले के पहुंचा फिर लड़की के बाप ने उसे धमका के भगा दिया कहा तुम मुस्लिम हम हिन्दु है और हम ये गलत काम नहीं करेंगे फिर अजमल खान अगले दिन गया हथियार लेके और उस हिन्दु परिवार के सारे लोगो को मार आया और अड़ोस पङोस के हिंदू बस तमाशा देखते रहे।

Love जिहाद : हिंदू लड़की और मुस्लिम युवक धूमधाम से करना चाह रहे थे शादी, वॉट्सऐप पर कार्ड वायरल होने पर रद्द करना पड़ा समारोह

दावा पूरी तरह गलत है कैसे पता चला : AFWA के अनुसार वीडियो के साथ किया जा रहा दावा पूरी तरह गलत है. ये Video 14 जुलाई 2021 का और राजस्थान के अजमेर जिले के खरवा गांव में रहने वाले अजीत चीता नामक युवक ने अपनी दो बेटियों और पत्नी को मारने की कोशिश की. बाद में उसने खुद को भी घायल कर लिया था. इस बर्बरतापूर्ण हत्याकांड का कारण अजीत की बेरोजगारी, आर्थिक तंगी और उसकी पत्नी कविता की तबीयत खराब रहना बताया गया है.

Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News