29 C
Mumbai
Monday, October 18, 2021
HomeUttar Pradeshउत्तर प्रदेश: बेखौफ चोरों ने ताला तोड़ खाली कर दिया कमरा, हजारों...

उत्तर प्रदेश: बेखौफ चोरों ने ताला तोड़ खाली कर दिया कमरा, हजारों रुपये का सामान, नगदी और जेवरात चोरी, पांच सितंबर को भी उसी गांव में हुई थी लाखों की चोरी

चौरी। थाना क्षेत्र के जियनपुर गाव में बीती रात चोरों ने एक मकान का ताला तोडकर नगद सहित हजारों रुपये के सामान पर हाथ साफ कर दिया। मामले की सूचना मुकामी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक जियनपुर निवासी चंद्रमा प्रसाद पाठक का परिवार रोज की तरह सोमवार की रात भोजन के बाद सो गया था। सुबह उठने पर एक कमरे का टूटा ताला मिला। इस पर जब घर केसदस्य अंदर गए तो पूरा कमरा अस्त-व्यस्त था। सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे। पीडित के अनुसार चोर बीस हजार नगद व खाद्य सामग्री सहित अन्य समान उठा ले गए। चंद्रमा ने बीते दिनों घर में काम करने आये कुछ मजदूरों पर शक जाहिर किया है।

सूचना पर पहुची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद मजदूरों को पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस चोरी की घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। बता दें कि इसी गांव में पांच सितंबर को भी चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया था, जिसमें जेवरात, नगदी सहित पांच लाख रुपये की चोरी हुई थी।

Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News