29 C
Mumbai
Monday, October 18, 2021
HomeMetro City samacharलापरवाह महानगरपालिका अधिकारियों पर हो FIR-बारोट

लापरवाह महानगरपालिका अधिकारियों पर हो FIR-बारोट

वसई विरार शहर महानगरपालिका क्षेत्र में सड़कों की हालत खस्ता हो चुकी है,बारिश के दौरान सड़क पर खड्डों की भरमार सी हो गयी है।खड्डे इतने बड़े कि अगर ड्राइवर चूक जाए तो गाड़ी के नुकसान के साथ-साथ उसको भी जान गंवानी पड़ सकती है।

IMG 20210717 095345

इसके अलावा गटर,ढक्कन विहीन गटर और लगे ढक्कनों की खस्ता हालत के चलते वसई विरार में कई हादसे हो चुके हैं।खस्ताहाल सड़कों से गुजरने वाले कई राहगीर गिरकर चोटिल हो चुके हैं तो कई ऐसे हैं जिनकी गाड़ियां खड्डे के कारण डैमेज हुई हैं।

लापरवाही के चलते जा रही हैं जानें 

17 जुलाई 2021 को हुई मूसलाधार बारिश में शहर की स्थिति बाढ़ग्रस्त इलाके जैसी हो गयी थी।जिसमें महानगर पालिका कर्मियों की लापरवाही के चलते बिलाल पाड़ा में अमोल सिंह नाम के 4 वर्षीय बालक गायब हो गया है,जो आज तक नहीं मिला है। बीते वर्ष भी खोलें गटर में गिरकर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई थी।

pp

बावजूद इसके महानगरपालिका के वरिष्ठ अधिकारियों सहित कर्मचारी भी इस समस्या को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं और महानगर पालिका प्रशासन और जिम्मेदार अधिकारी आंखें बंद किए तमाशा देख रहे हैं।

इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी वसई विरार जिला उपाध्यक्ष मनोज बारोट ने वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को पत्र लिखते हुए ऐसे अधिकारियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि इन मामलों की तह तक जाकर,मामले की जांच करते हुए दोषी अधिकारियों पर दंडात्मक कार्रवाई का प्रावधान करते हुए पीड़ित परिवारों के साथ न्याय कर उन्हें सहयोग करें।

Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News