loading...

बिग बॉस में जबसे पारस छाबड़ा आए हैं तबसे वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अब हाल ही में पारस ने अरहान खान के साथ अपने रिलेशन को लेकर कुछ बातें शेयर की। बता दें कि पारस ने अपने हाथों पर गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के नाम का टैटू बनाया हुआ है। तो अरहान ने पारस से उनके टैटू को लेकर सवाल किया। अरहान ने कहा कि उन्होंने ये टैटू क्यों बनाया है तो पारस कहते हैं कि उन्होंने ये टैटू इसलिए बनवाया है क्योंकि अकांक्षा उन्हें इसके लिए प्रेशर दे रही थी। 

पारस ने कहा, अकांक्षा ने अपने हाथ पर मेरा टैटू बनाया था जिसके बाद अकांक्षा ने मुझसे पूछा कि मैं अपने प्यार के लिए क्या कर सकता हूं तो मैंने भी उसे खुश करने के लिए ये टैटू बना दिया। 

फिर अरहान ने कहा कि ऐसे किसी को कुछ साबित करने के लिए टैटू की क्या जरूरत है तो पारस ने कहा कि उन्होंने सारा सोच समझकर ही ये टैटू बनाया है।

अरहान ने पारस को बताया कि अकांक्षा बाहर उन्हें पूरी तरह सपोर्ट कर रही हैं तो पारस कहते हैं कि अच्छी बात है कर रही है तो। अरहान फिर कहते हैं कि अगर उन्हें कोई दिक्कत है तो वो अपनी बात साफ कह दें तो पारस जवाब में कहते हैं, नेशनल टीवी पर मैंऐसा क्यों करूंगा।

Bigg Boss 13: अरहान खान से शादी को लेकर रश्मि देसाई ने दिया ये बयान

अब पारस की इन बातों पर अकांक्षा का क्या रिएक्शन आता ये तो अब पता चलेगा।

loading...