वसई-विरार

Vasai-Virar : आयरनमैन हार्दिक पाटील के घर पेट्रोल बम हमले के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

Vasai-Virar : मीरा भायंदर-वसई विरार आयुक्तालय के विरार पुलिस स्टेशन क्षेत्र में स्थित आयरनमैन हार्दिक पाटील के घर पर पेट्रोल बम हमले के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मीरा भायंदर-वसई विरार आयुक्तालय के विरार पुलिस स्टेशन क्षेत्र में स्थित आयरनमैन हार्दिक पाटील के घर पर पेट्रोल बम हमले के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

जबकि अन्य दो आरोपियों की तलाश की जा रही है। उल्लेखनीय है कि फरार चल रहे आरोपियों ने अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की थी। जिसे न्यायालय ने खारिज कर दी है। बता दें कि आयरन मैन हार्दिक पाटिल ने मैक्सिको में हुई 12 वीं आयरन मैन चैंपियनशिप जीतकर एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज कराया है। हार्दिक ने कई प्रतियोगिताएं जीतकर देश का नाम रोशन किया है।

जानकारी के अनुसार 4 मई 2021 की रात विरार पश्चिम स्थित हार्दिक पाटील के स्वागत बंगलो पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने जलता हुआ पेट्रोल बम फेंक दिया था। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी थी। हालांकि इस हमले में कोई जनहानि नहीं हुई थी।

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरू की। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले में राज वसंत पाटिल, मोहसिन सलाम शेख और वीरेंद्र पाटिल नाम के तीन संदिग्ध आरोपियों की पहचान की गई। इस साजिश का मास्टरमाइंड राज वसंत पाटिल को पाया गया। वारदात में शामिल आरोपियों की पहचान हो जाने पर सभी फरार हो गए और गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया।

आखिरकार विरार पुलिस ने घटना को अंजाम देकर पिछले दस महीनों से छुपते फिर रहे मास्टरमाइंड राज वसंत पाटिल को उसके निवास स्थान से गिरफ्तार कर लिया है। मामले में अभी भी फरार चल रहे आरोपी मोहसिन सलाम शेख और वीरेंद्र पाटिल की तलाश की जा रही है।

बता दें कि आयरन मैन हार्दिक पाटिल ने मैक्सिको में हुई 12 वीं आयरन मैन चैंपियनशिप जीतकर एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में नाम दर्ज कराया है। हार्दिक ने एक वर्ष में 6 फुल आयरन मैन प्रतियोगिताएं, 16 हाफ आयरन मैन प्रतियोगिताएं और दो अलग-अलग महाद्वीपों में दो पूर्ण आयरनमैन प्रतियोगिताओं को दो सप्ताह में पूरा किया है।

इसके अलावा, हार्दिक दुनिया भर में छह स्थानों पर विश्व मैराथन मेजर सीरीज में प्रतिस्पर्धा करने वाले एकमात्र भारतीय हैं, जिन्होंने कुल चार रिकॉर्ड बनाए हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button