वसई-विरारक्राइम

Vasai Waliv Police Station Highway Accident : हाईवे पर एक और सड़क हादसा-एक की मौत,एक गंभीर रूप से जख्मी

Vasai Waliv Police Station Highway Accident : वालीव पुलिस स्टेशन अंतर्गत सड़क दुर्घटना में एक 34 वर्षीय शख्स की मौत,जबकि एक लोग गंभीर रूप से जख्मी होने की घटना सामने आई है। इस मामले में वालीव पुलिस ने वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज़ कर आगे की जांच में जुट गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार,दीपक सोनी (34),निवासी- बापने‌ , नायगांव पूर्व में रहता था।बताया गया है कि,घटना की रात्रि लगभग 8-9 बजे के आसपास,दीपक सोनी अपने दोस्त रमेश पाल के ऑटो रिक्शा एमएच-47-एजे-6492 से काशीमीरा से घर आ रहा था।

वही मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर,गुजरात चैनल पर,फाउंटेन होटल के सामने, सड़क का काम प्रगति पर है,चूंकि,लेन नंबर 1 पर फाउंटेन होटल के सामने जाने के लिए महिंद्रा कार क्र.एमएच-12-वीजेड-9448 के चालक ने यातायात नियमों की अनदेखी करते हुए लापरवाही से अचानक सड़क के बीच में कार ले लिया,ऐसे में कार उक्त रिक्शे से दाहिनी ओर से टकराने से दुर्घटना घटी,उक्त दुर्घटना में रमेश पाल के दाहिने पैर में गम्भीर चोटें आयीं और पीछे की सीट पर बैठे दीपक सोनी को गंभीर रूप से चोट लगने के कारण उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन को सौंप दिया है। पुलिस ने महिंद्रा कार चालक के खिलाफ धारा 304 (अ),279,337,338 के तहत केस दर्ज कर आगे की जांच में जुट गयी है।

 

इसे भी पढ़ें: गुजरात गैस के खिलाफ लोगों में आक्रोश, विरोध का स्वर मुखर

Show More

Related Articles

Back to top button