उत्तर प्रदेशदेशविधानसभा चुनाव 2024

Comedian Shyam Rangeela Contest Against Modi : वाराणसी में मोदी के खिलाफ,कॉमेडियन श्याम रंगीला लड़ेंगे चुनाव

Comedian Shyam Rangeela Contest Against Modi : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नकल करके अपना नाम बनाने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला ने बुधवार को घोषणा की कि वह वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

X पर एक पोस्ट में रंगीला ने कहा, “वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद आप सभी से जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं उत्साहित हूं। मैं जल्द ही वाराणसी पहुंचकर एक वीडियो संदेश के माध्यम से अपने नामांकन और चुनाव लड़ने पर अपने विचार आपके सामने रखूंगा।”

पहले के एक पोस्ट में रंगीला ने कहा था, ‘मैं वाराणसी से चुनाव लड़ूंगा क्योंकि आजकल कोई भी निश्चित नहीं है कि कौन नामांकन वापस लेगा।’

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा, 2014 में मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अनुयायी था. मैंने प्रधानमंत्री के समर्थन में कई वीडियो साझा किए थे. राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भी वीडियो साझा किए गए थे. उन्हें देखकर कोई भी कह सकता था कि मैं अगले 70 वर्षों तक केवल भारतीय जनता पार्टी को वोट दूंगा लेकिन पिछले 10 वर्षों में स्थिति बदल गई है…मैं अब लोकसभा चुनाव में एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में प्रधानमंत्री के खिलाफ चुनाव लड़ूंगा।

उन्होंने कहा, “मेरी उम्मीदवारी वाराणसी के लोगों को सूरत और इंदौर के विपरीत मतदान करते समय एक विकल्प देगी। इसलिए,मैं इस सप्ताह वाराणसी जाऊंगा और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपना नामांकन दाखिल करूंगा।”

25 अप्रैल को रंगीला ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स से पूछा था कि क्या उन्हें वाराणसी से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल करना चाहिए.

 

इसे भी पढ़ें:  मनपा ने,विरार में अनधिकृत इमारतों के डेवलपर्स के विरुद्ध कराया MRTP एक्ट के तहत मामला दर्ज!

Show More

Related Articles

Back to top button