महाराष्ट्रठाणेदेशमुंबई

Akola Road Accident : महाराष्ट्र के अकोला में भीषण हादसा, 6 की मौत, 4 गंभीर

अकोला के पातुर के पास दो वाहनों में भीषण टक्कर *(Akola Road Accident) हो गई, 6 की मौत तीन से 4 बुरी तरह जख्मी, इस दुर्घटना में एक वाहन एमएलसी किरण सरनाईक के रिश्तेदार की है.

पुलिस ने बताया कि पीड़ितों में एमएलसी किरण सरनाईक (MLC Kiran Sarnaik) के रिश्तेदार भी शामिल हैं, जो अमरावती शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं.

महाराष्ट्र के अकोला में आने वाले पेचर शहर के समीप नए बाइपास फ्लाईओवर पर दो चार पहिया वाहनों की भीषण टक्कर हुई जिसमें दोनों ही वाहनों का सामने का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गए, दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों में 8 से 10 लोग सवार थे जिसमें 6 लोगों की मौत होने की प्राथमिक की जानकारी मिल रही है और चार से पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं जिन्हें अकोला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के बाद निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया.

इस घटना में 6 महीने का बच्चा भी शामिल होने की पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है इसमें जो दुर्घटनाग्रस्त चार पहिया वाहन था उसमें का एक वाहन अमरावती शिक्षक चुनाव क्षेत्र के विधायक अरुण सरनाईक के परिजन थे. इस दुर्घटना में उसे परिवार के भी कुछ सदस्यों की मौत होने की जानकारी है घटना के बाद स्थानीय पातुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी और कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे जहां ज़ख्मियों को उन्होंने स्थान एक मदद करता लोगों के सहायता से अकोला अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया गया है.

सड़क हादसे में छह की मौत
इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में रघुवीर अरुण सरनाईक (28 वर्ष), अस्मिता अजिंक्य अमले (9 माह), शिवानी अजिंक्य अमले (30 वर्ष), सिद्धार्थ यशवंत इंगले (35 वर्ष), अमोल शंकर ठाकरे (35 वर्ष) और कपिल प्रकाश इंगले शामिल हैं. घायलों में पीयूष देशमुख (11 वर्ष), सपना देशमुख (41 वर्ष) और श्रेयस सिद्धार्थ इंगले (37 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हैं. पातुर पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वास्तव में दुर्घटना किस कारण से हुई.

Extortion : ठाणे में मनसे नेता अविनाश जाधव के खिलाफ 5 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का मामला दर्ज

Show More

Related Articles

Back to top button