वसई-विरारक्राइमपालघर

Virar Drunken Girls Beat Up a Policewoman And Tore Her Uniform : एक पब में नशे में धुत्त लड़कियों ने एक महिला पुलिसकर्मी को पीटा और वर्दी भी फाड़ दी

Virar Drunken Girls Beat Up a Policewoman And Tore Her Uniform : विरार वेस्ट के गोकुल टाउनशिप में पंखा फास्ट नाम से एक पब है। इस पब में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया. सूचना मिलने पर अरनाला सागरी पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर गई. लेकिन नशे में धुत महिलाओं ने पुलिस टीम की पिटाई कर दी. इस मामले में अर्नाला पुलिस स्टेशन की महिला पुलिसकर्मी उत्कर्षा वंजारी (25) की ओर से दर्ज शिकायत के मुताबिक, पब में काव्या प्रधान (22) ने उत्कर्षा के साथ मारपीट की और उसकी वर्दी फाड़ दी और उसके हाथ पर दांत से काट लिया.

अश्विनी पाटिल (31) नाम की महिला ने पुलिस अधिकारी उत्कर्षा के बाल खींचे. पब की महिला सुरक्षा गार्ड आकांक्षा भोईर उनकी मदद के लिए गईं। लेकिन उन्हें भी धक्का दिया गया और उनकी टी-शर्ट फट गई. काव्या प्रधान ने पुलिस कांस्टेबल मोराले के सिर पर लोहे की बाल्टी से वार किया और उसकी कलाई काट ली। तीसरी लड़की पूनम ने भी पुलिस से धक्का-मुक्की और मारपीट की.

स्थिति नियंत्रण से बाहर होने पर अतिरिक्त पुलिस बल बुलाया गया और इन तीन लोगों को हिरासत में ले लिया गया. काव्या प्रधान, अश्विनी पाटिल और पूनम पर कानूनी कार्यवाही में बाधा डालने और चोट पहुंचाने के आरोप में धारा 353, 323, 325, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया और गिरफ्तार कर लिया गया। इन तीनों लोगों को सोमवार को वसई की सत्र अदालत में पेश किया गया और उन्हें 1 दिन की पुलिस हिरासत भेज दिया गया। अर्नाला सागरी पुलिस स्टेशन के पोलीस उपनिरीक्षक रतीकांत भद्रशेट्ये ने जानकारी दी।

 

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को ज़ोरदार झटका! पालघर सांसद राजेंद्र गावित के बीजेपी में शामिल

 

Show More

Related Articles

Back to top button