महाराष्ट्रठाणेदेशमुंबईविधानसभा चुनाव 2024

Sanjay Raut : आनंद दिघे असली और मोदी नकली फ़कीर, मुख्यमंत्री ने खुद हड़पी आनंद दिघे की संपत्ति- संजय राउत

मुंबई । ठाणे में आनंद आश्रम स्वर्गीय धर्मवीर आनंद दिघे की संपत्ति है, जिस प्रकार से मुंबई में मातोश्री शिवसेना की संपत्ति है। लेकिन इस बार शिवसेना (UBT ) के नेता सांसद संजय राउत (Sanjay Raut ) ने गंभीर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री ने सातबारा नियम को अपने नाम कर आनंद दिघे की संपत्ति हड़प ली है।

ठाणे में आनंद आश्रम जो दिघे का है उस पर अपना नाम रखने की कोशिश की गई है क्या ऐसे लोग आनंद दिघे के उत्तराधिकारी बन सकते हैं? इस मौके पर उन्होंने ऐसा सवाल भी उठाया. क्या उद्धव ठाकरे ने आनंद दिघे की संपत्ति बिना यह पूछे हड़प ली कि उनकी संपत्ति कितनी है? राऊत . राजन विचारे के प्रचार के लिए ठाणे के मनोरमा नगर में आए थे जहां एक अभियान बैठक का आयोजन किया गया था.।

सांसद संजय राऊत, प्रियंका चतुर्वेदी, आनंद दुबे, कांग्रेस अध्यक्ष विक्रांत चव्हाण, आशीष गिरी, शिवसेना की ज्योति ठाकरे, जिला प्रमुख केदार दिघे, संपर्क प्रमुख नरेश मनेरा, और महिला जिला संगठक रेखा खोपकर,आदि मौजूद थे। सांसद संजय राउत ने कहा कि शिव सेना के नाम पर शिंदे ग्रुप ने लेफ्ट से करोड़ों कमाए और बीजेपी की वॉशिंग मशीन में चले गए।

राऊत ने कहा कि आनंद दिघे पर खींचा गया सिमेना भी गलत है और यह आनंद दिघे का अपमान है. अपने भाषण के अंत में राउत ने यह भी कहा कि राजन विचारे को सत्ता में आने के बाद केंद्र में मंत्री बनना चाहिए। संजय राउत ने अपने भाषण में कहा, नरेंद्र मोदी 4 जून के बाद भारत में नहीं रहेंगे, उन्होंने देश को इतना लूटा है जितना अंग्रेजों ने नहीं लूटा और राउत ने मांग की कि मोदी और अमित शाह के पासपोर्ट जब्त किए जाएं ।

राउत ने तर्क दिया है कि आनंद दिघे असली फकीर थे जबकि मोदी नकली फकीर हैं। आनंद दिघे मोदी जैसा प्रदर्शन या दिखावा नहीं करते थे, उन्हें किसी पद की उम्मीद नहीं थी. राउत ने कहा कि उन्होंने शिवसेना की एक पीढ़ी तैयार की थी।

Mumbai Pune Expressway : हाईवे पर हादसा ३ की मौत, ८ लोग घायल

Show More

Related Articles

Back to top button