क्राइमवसई-विरार

Vasai Manikpur Police Station Thief Arrested : वसई,मुंबई से लेकर गुजरात तक 65 चोरियों को दिया अंजाम,आया पुलिस की गिरफ़्त में

Vasai Manikpur Police Station Thief Arrested : माणिकपुर पुलिस की अपराध जांच शाखा ने वसई विरार सहित मुंबई और ठाणे इलाके में चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले अवलिया चोर को गिरफ्तार किया है। खुलासा हुआ है कि इस चोर ने करीब 65 घरों में चोरियां की हैं। पिछले कुछ दिनों से वसई विरार शहर में घरों में चोरियां बढ़ गई हैं। मानिकपुर पुलिस की अपराध जांच शाखा की एक टीम वसई के शास्त्रीनगर में एक चोरी की जांच कर रही थी।

इस बार सीसीटीवी और तकनीकी विश्लेषण के आधार पर आतिश साखरकर (36) को गिरफ्तार किया गया है. उसके पास से 12 लाख की चोरी की संपत्ति जब्त की गई है। वह पिछले कुछ सालों से चोरी कर रहा है। उसने पहले 57 चोरियां की थीं,जबकि गिरफ्तारी के बाद उसने वसई के मानिकपुर, मुंबई के एमएचबी, विलेपार्ले,जुहू और गुजरात के उमरगांव थाने से 5 चोरी का खुलासा हुआ है।

पोलीस उपायुक्त (परिमंडळ २) पूर्णिमी चौगुले ने बताया कि अब तक उसने कुल 65 चोरियां की हैं. उसे पहले भी गिरफ्तार किया गया था. लेकिन जमानत पर छूटने के बाद वह दोबारा चोरी करता था.

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू माने, पुलिस निरीक्षक संतोष चौधरी (अपराध) के मार्गदर्शन में अपराध जांच शाखा के पोलीस उपनिरीक्षक सनिल पाटील, शैलेश पाटील, शामेश चंदनशिवे, धनंजय चौदरी, गोविंद लवटे आदि की टीम ने इस चोर को पकड़ने में सफलता हासिल की। .

 

इसे भी पढ़ें: घरेलू समस्याओं को दूर करने के बहाने एक महिला के साथ तांत्रिक ने किया कई बार बलात्कार, बनाया आपत्तिजनक वीडियो

Show More

Related Articles

Back to top button