वसई-विरारपालघरमुंबई

Vasai : वसई के व्यापारियों ने प्रशासन का किया धन्यवाद

वसई : पालघर जिले के वसई (Vasai) पश्चिम के संगवी  हाल में मंगलवार, 9 जुलाई को वसई क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन की तरफ से धन्यवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों, कर्मचारियों सहित महानगरपालिका के अधिकारियों, कर्मचारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया गया, साथ में उनका स्वागत किया गया. इस दौरान व्यापारियों के हितों की रक्षा में मनपा और ट्रैफिक पुलिस द्वारा की गयी कार्रवाई को लेकर उनका आभार प्रकट किया गया.

Vasai

दरअसल बीते कुछ महीनों से वसई पश्चिम के आनंद नगर, स्टेशन परिसर इत्यादि में अवैध फेरीवालों ने सड़कों पर कब्जा जमा लिया था, जिससे वहां व्यापार कर रहे व्यापारियों को आर्थिक  नुकसान उठाना पद रहा था साथ ही आम लोगों को आवाजाही में तकलीफ हो रही थी और ट्रैफिक संचालन  में बाधा उत्पन्न हो रही थी. यह समस्या एक संगठित तरीके से संचालित करने वाला गिरोह वहाँ सक्रिय था, जिसने  व्यापारियों की समस्या बढ़ा दी थी और सड़कों के किनारे और फुटपाथों पर भारी संख्या में अवैध फेरीवाले कब्जा जमाये बैठे रहते थे.

Vasai

जिसको लेकर व्यापारी संगठन लगातार महानगरपालिका और ट्रैफिक डिपार्टमेंट से शिकायत कर रहे थे. इस समस्या पर संज्ञान लेते हुए वसई विरार के ट्रैफिक जॉन संख्या 2 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सागर इंगोले और उनकी टीम तथा महानगरपालिका के अतिक्रमण अधिकारियों ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से सड़कों पर कब्जा जमाए अवैध फेरी वालों को हटाते हुए सड़क पर यातायात सामान्य किया गया साथ ही वहां पर व्यापारियों को हो रही समस्याओं को दूर किया गया.

Vasai

इसके उपलक्ष्य में व्यापारी मंडल ने इन कर्तव्यनिष्ठ अधिकारियों को धन्यवाद के तौर पर आज उनका स्वागत सत्कार किया। इस अवसर पर ट्रैफिक विभाग और महानगरपालिका के अधिकारियों सहित आयोजनकर्ता वसई क्लॉक मर्चेंट एसोसिएशन, NGO के पदाधिकारी  अध्यक्ष और समाजसेवक जयेश माली और संगठन के सदस्य, पदाधिकारी और काफी संख्या में व्यापारी मौजूद रहे।

Multi-specialty Hospital Nalasopara :आखिरकार वसई विरार में आ गया 250 करोड़ का सरकारी अस्पताल, सांसद ने किया दौरा, कल होगा भूमि पूजन

Show More

Related Articles

Back to top button