देशक्राइमपालघरमहाराष्ट्रमुंबई

Malad, Malvani : पत्नी ने मांगा तलाक, पति ने चेहरे पर फेंका तेजाब

मुंबई के मालवणी (Malad, Malvani) इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना में, एक पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। यह घटना तब हुई जब महिला ने पति के दूसरे महिला के साथ अफेयर के बारे में जानकर तलाक लेने का फैसला किया।

पीड़िता, एक 27 वर्षीय महिला ने 2019 में अपने पति से प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद महिला को पता चला कि उसका पति बेरोजगार है और नशे की लत का शिकार है। इसके अलावा, उसे यह भी पता चला कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ अफेयर चल रहा है। इस सब के कारण, उसने तलाक लेने का फैसला किया।

तीन महीने पहले महिला अपनी मां के घर मलाड में रहने लगी थी। बुधवार की सुबह, उसका पति उसके मां के घर में घुस आया और उसके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया। इस हमले में महिला का चेहरा बुरी तरह झुलस गया और उसे गंभीर चोटें आईं।

पीड़िता को तुरंत कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है। महिला की शिकायत के आधार पर, पुलिस ने उसके पति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 124(2), 311, 333 और 352 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुटी हुई है।

  • घटना: एक पति ने अपनी पत्नी के चेहरे पर तेजाब फेंका
  • स्थान: मुंबई का मालवणी इलाका
  • कारण: पत्नी ने तलाक मांगा क्योंकि पति का दूसरे महिला के साथ अफेयर था
  • पीड़िता: 27 वर्षीय महिला
  • आरोपी: 34 वर्षीय पति
  • चोटें: महिला का चेहरा बुरी तरह झुलस गया
  • पुलिस कार्रवाई: पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसकी तलाश शुरू कर दी

यह घटना समाज के लिए एक बड़ी चिंता का विषय है। महिलाओं के खिलाफ हिंसा के ऐसे मामले लगातार बढ़ रहे हैं। इस घटना ने एक बार फिर महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाए हैं। पुलिस को आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए ताकि अन्य महिलाओं को इस तरह की घटनाओं से बचाया जा सके।

Haji Ali Dargah : हाजी अली दरगाह को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Show More

Related Articles

Back to top button