मुंबई

Fire : मुंबई के गिरगांव चौपाटी पर आग, 2 की मौत

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के गिरगांव चौपाटी में स्थित चार मंजिला इमारत में शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे लगी आग (Fire) में दो लोगों की झुलसकर मौत हो गई।

बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगर पालिका) ने बयान में दो लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। बीएमसी ने कहा है कि दमकल कर्मियों ने तीन लोगों को सुरक्षित बचाया है। आग पर नियंत्रण पा लिया गया।

मुंबई के गिरगांव चौपाटी इलाके में बड़ा हादसा हो गया है. यहां एक इमारत में भीषण आग (Fire) लग गई. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 9 लोगों को रेस्क्यू किया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की कई टीमें मौके पर पहुंच गईं.

जानकारी के मुताबिक फायर ब्रिगेड की टीम ने 9 लोगों को रेस्क्यू किया. जबकि हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मौके पर फायर ब्रिगेड की 15 गाड़ियां मौजूद हैं.

करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. डिप्टी फायर ऑफिसर एसडी सावंत के मुताबिक 3 मंजिला इमारत के अलग-अलग डायरेक्शन से 9 लोगों को रेस्क्यू किया गया. इसके बाद आग (Fire) बुझाने का काम शुरू किया गया. आग पर काबू पाने के बाद जब फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने इमारत के अंदर जाकर सर्च किया तो 2 लोगों के शव मिले.मतृकों की शिनाख्त हिरेन शाह (60 साल) और नलिनी शाह (82 साल) के रूप में हुई है. दोनों शव को नजदीक के अस्पताल में भेज दिया गया है.

Show More

Related Articles

Back to top button