विधानसभा चुनाव 2024पालघरमुंबईवसई-विरार

Amit Shah at Vasai : भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह की वसई में प्रचार सभा

पालघर : भाजपा के वरिष्ठ नेता केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह (Amit Shah) आगामी 13 मई, सोमवार को सुबह 11.30 बजे वसई पश्चिम स्थित सनसिटी के विशाल मैदान में एक जाहिर प्रचार सभा आयोजित की जा रही है।

केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह  महायुति के पालघर लोकसभा उम्मीदवार डॉ. हेमंत सावरा के लिए प्रचार करने वसई आ रहे हैं। इस के कारण वसई विरार और पालघर जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह फैला हुआ है। इस बीच अमित शाह वसई में क्या बोलेंगे इस पर राजनीतिक पर्यवेक्षकों की नजरें टिकी हुई हैं.

जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमित शाह को केंद्रीय गृह मंत्रालय का प्रभार सौंपा, अमित शाह ने सबसे पहले देश की सुरक्षा को प्राथमिकता दी. देश की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन्होंने जल, थल और वायु सेना को स्वायत्तता दी। ब्रिटिश काल में जो कानून बने थे वो सज़ा के लिए थे. लेकिन अब मोदी सरकार ने उस पुराने जर्जर कानून में भारी बदलाव कर दिया है. आम लोगों को न्याय प्रदान करने के लिए इसमें बड़े सुधार किए गए हैं।

साथ ही धारा 370 लागू कर भारत को विभाजित करने और पिछले 70 वर्षों से जम्मू-कश्मीर को अलग रखने का काम कांग्रेस ने किया था। इसलिए जब भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में अखंड भारत के निर्माण के लिए धारा 370 हटाने का ऐलान किया था तो विपक्ष ने कहा था कि अगर मोदी सरकार धारा 370 को हटाने के बारे में सोचा भी तो देश में खून की नदिया बहेंगी. लेकिन केंद्र की भाजपा नेतृत्व वाली मोदी सरकार ने अनुच्छेद 370 हटाकर, देश के वातावरण को प्रदूषित करने वालों पर तमाचा मारकर अपना वादा पूरा किया है। इस प्रकार अखण्ड भारत का सपना साकार हुआ।

इसी तरह मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक जैसी कुप्रथा से मुक्ति दिलाने समेत देश हित में मोदी सरकार द्वारा लिए गए कई फैसलों में अमित शाह की प्रमुख भूमिका रही है। ऐसी शख्सियत महायुति के उम्मीदवार डॉक्टर हेमंत सवरा के चुनावी प्रचार के लिए वसई में आ रहे होने की जानकारी भाजपा वसई विरार जिला प्रसिद्धि प्रमुख मनोज बारोट ने अखबारों को दी है.

Palghar Lok Sabha Election BVA Campaign : बविआ के राजेश पाटिल ने झोंकी ताक़त,ज़ोर शोर से कर रहे चुनाव प्रचार

Nilesh Sambare : वंचित बहुजन आघाडीसह प्रहार जनशक्ती पक्ष, कुणबी आणि मुस्लीम समाजाचाही निलेश सांबरे यांना पाठींबा

Show More

Related Articles

Back to top button