क्राइमदेशपालघरमुंबई

Remo D’souza : रेमो डिसोजा समेत 7 पर 12 करोड़ ठगने का आरोप

भाईंदर के प्रसिद्ध डांस ग्रुप 'वी अनबिटेबल' के युवकों से 12 करोड़ रुपये की ठगी का मामला

वसई: भाईंदर के प्रसिद्ध डांस ग्रुप ‘वी अनबिटेबल’ के युवकों से 12 करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया है। इस मामले में ग्रुप के मैनेजर समेत 7 लोगों के खिलाफ मिरा रोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों में बॉलीवुड के मशहूर डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसोजा (Remo D’souza) और पुलिस आयुक्तालय के एक पुलिसकर्मी का भी नाम शामिल है। उच्च न्यायालय के आदेश के बाद इस मामले की जांच अब आयुक्तालय की क्राइम ब्रांच-2 को सौंप दी गई है।
  • भाईंदर के डांस ग्रुप ‘वी अनबिटेबल’ के युवकों से 12 करोड़ रुपये की ठगी
  • रेमो डिसोजा, उनकी पत्नी और एक पुलिसकर्मी सहित 7 आरोपी
  • उच्च न्यायालय के आदेश पर मामला दर्ज
  • आरोपियों ने विभिन्न प्रतियोगिताओं और फिल्म से मिले पैसे का गबन किया

भाईंदर के युवकों ने मिलकर ‘वी अनबिटेबल’ नामक एक डांस ग्रुप बनाया था। ओम प्रकाश चौहान इस ग्रुप के मैनेजर थे। उन्होंने ग्रुप का खाता और सोशल मीडिया अकाउंट बनाया था। इस ग्रुप ने एक प्रसिद्ध चैनल पर स्पर्धा जीती थी और अमेरिका के ‘अमेरिका गॉट टैलेंट’ में दूसरा स्थान हासिल किया था। प्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसोजा ने इन युवकों के जीवन पर एक फिल्म बनाने की घोषणा भी की थी। लेकिन इन युवकों का आरोप है कि उनसे धोखा किया गया है।

युवकों का आरोप है कि विभिन्न प्रतियोगिताओं और कार्यक्रमों से मिलने वाले इनाम, फिल्म के लिए मिले पैसे आदि सभी का गबन कर लिया गया। इस मामले में नवघर पुलिस और मिरा रोड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं होने पर इन युवकों ने मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। न्यायालय के आदेश पर मिरा रोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया।

इस मामले में रेमो डिसोजा एंटरटेनमेंट कंपनी के निदेशक और बॉलीवुड के प्रसिद्ध डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसोजा, उनकी पत्नी लिज़ेल डिसोजा, मैनेजर ओम प्रकाश चौहान, आयुक्तालय के पुलिसकर्मी विनोद राउत, रमेश गुप्ता, रोहित जाधव और फेम प्रोडक्शन कंपनी को आरोपी बनाया गया है। आरोप है कि आरोपियों ने कुल 11 करोड़ 96 लाख रुपये की ठगी की है।

Desi Pistol Recovered : भुसावल रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध यात्री के बैग से देशी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद!

Show More

Related Articles

Back to top button