मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई

हिंदी फिल्म Sandeh मार्च में होगी रिलीज  

मुंबई : मित्तल एडवरटाइजिंग व डिस्ट्रीब्यूशन के द्वारा एक मार्च को हिंदी फिल्म संदेह (Sandeh) सम्पूर्ण भारत के सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

फिल्म का ट्रेलर और संगीत यूट्यूब पर निर्माता प्रदीप श्रीवास्तव द्वारा जारी किया गया है, जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और अभिनेता भी हैं। प्रदीप श्रीवास्तव, जिनका जन्म उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर सीतापुर में एक कायस्थ परिवार में हुआ है, एक सुसंस्कृत वातावरण में बड़े हुए और अंततः एक आईटी पेशेवर बन गए, और अपनी जीवन यात्रा शुरू की।
हालाँकि, उनके मन में अभिनेता बनने की तीव्र इच्छा थी, जिसके कारण उन्होंने सिनेमा जगत में प्रवेश किया। कई अन्य लोगों की तरह, वह भी बॉलीवुड की ओर आकर्षित थे, लेकिन बॉलीवुड में उनकी यात्रा आसान नहीं थी। वह केवल कुछ ही बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आए हैं, और उन्हें सीमित भूमिकाएं ही मिल सकी हैं।
अपनी प्रतिभा को परदे पर प्रदर्शित करने के अलावा, वह परदे के पीछे कुछ फिल्मों के कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करते हैं। 1 मार्च को देशभर में रिलीज होने वाली Sandeh इस फिल्म का निर्माण इंपल्स सिने एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है।  उनके करीबी दोस्त और बिजनेस पार्टनर संजय राय ने उनकी आकांक्षाओं को हासिल करने में मदद करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
उभरते हुए निर्देशक अयाज़ खान द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्वेता श्रीवास्तव इसकी लेखिका हैं। Sandeh फिल्म यह कॉलेज के छात्रों के एक समूह के अनुभवों के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक ऐसी यात्रा पर निकलते हैं जो उनके जीवन को गहराई से बदल देती है।
Whatsapp Image 2024 02 22 At 14.45.26
Download
Download
Show More

Related Articles

Back to top button