क्राइमपालघरवसई-विरार

Snatching : गजब के झपटमार ! कार सवार के गले से उड़ा दी सोने की चेन

वसई : पालघर जिले के वसई पूर्व में एक कार सवार से चैन छिनैती (Snatching) की चौंकाने वाली घटना घटी है. इस घटना के पश्चात लोगों में भय व्याप्त है.  वालीव पुलिस स्टेशन अंतर्गत एक 42 वर्षीय व्यक्ति के साथ इस घटना के मामले में वालीव पुलिस ने दो अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ  अपराध दर्ज किया है।

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार, पीड़ित प्रशांत द्वारकानाथ पायगांवकर (उम्र-42 वर्ष), परशीवाड़ी, वालीव गांव, वसई में रहता है। घटना के दिन पीड़ित प्रशांत वसई पूर्व स्थित गोलानी वरुण इंडस्ट्रीज स्थित रोरेन एंटरप्राइजेज कंपनी के सामने सड़क पर अपनी कार खड़ी की और फोन पर बात कर रहा था इस दौरान दो शख्स पीछे से एक पल्सर मोटरसाइकिल से प्रशांत के पास आये और एक शख्स ने जो मोटरसाइकिल के पीछे बैठी था उसने प्रशांत के गले से सोने की चेन जबरन खींच कर रफूचक्कर हो गए।

प्रशांत ने तत्काल उक्त घटना की शिकायत वालीव पुलिस स्टेशन में की।शिकायत में बताया कि, उपरोक्त अभियुक्तों ने गले से 10 तोला वजन सोने की चेन (कीमत लगभग 3 लाख रूपये) है, गले से उड़ा दिया।पीड़ित की शिकायत व बयान के आधार पर वालीव पुलिस ने दो अज्ञात स्नैचर के ऊपर आईपीसी की धारा 392,34 के तहत केस दर्ज कर आगे की विवेचना में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Naigaon Robbery Case : युवक से लूटे लाखों रुपये की नकदी, नायगांव थाने में मुकदमा दर्ज

Vasai Virar Water Crisis : गर्मी की शुरुआत,लापरवाह व्यवस्था से लड़खड़ाने लगी सूर्या क्षेत्रीय जलापूर्ति योजना

Show More

Related Articles

Back to top button